scriptशहर में जलभराव और विदेशी दौरे पर मेयर | Water Logging in Bareilly And Mayor on Foreign Tour | Patrika News
बरेली

शहर में जलभराव और विदेशी दौरे पर मेयर

भारी बारिश के कारण शहर भर की सड़कें टूट गई है और सड़कों पर बड़े बड़े जानलेवा गड्ढे हो गए हैं। वहीं बरेली के मेयर उमेश गौतम स्मार्ट सिटी की जनता की परेशानी से दूर विदेश चले गए है।

बरेलीSep 01, 2018 / 02:34 pm

अमित शर्मा

Mayor Umesh Gautam

शहर में जलभराव और विदेशी दौरे पर मेयर

बरेली। शहर में हो रही लगातार बारिश से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। जगह जगह पर जलभराव की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। भारी बारिश के कारण शहर भर की सड़कें टूट गई है और सड़कों पर बड़े बड़े जानलेवा गड्ढे हो गए हैं। भारी बारिश में बचाव कार्य करने के लिए कमिश्नर ने एक माह के लिए नगर निगम के अफसरों और कर्मचारियों की छुट्टियां निरस्त कर दी हैं। वहीं बरेली के मेयर उमेश गौतम स्मार्ट सिटी की जनता की परेशानी से दूर विदेश चले गए हैं। नगर निगम में उनके श्रीलंका जाने की चर्चा है। शुरआती दौर में तो मेयर जनता के बीच गए और जलभराव की समस्या को पिछली सरकारों की नाकामी बताया लेकिन जब बारिश ने अपना विकराल रूप दिखाया तो मेयर सीन से गायब हो गए और विदेश चले गए। मेयर के विदेश चले जाने पर शहर में हल्ला मच गया। विरोधी पार्टी के नेता मेयर पर तीखी टिप्पणी कर रहें है।
Strike
भूख हड़ताल पर बैठे लोग

जलभराव की समस्या दूर करने और राजेंद्रनगर में नाला निर्माण की मांग को लेकर डेलापीर तालाब के पास लोग काफी दिनों से अनशन कर रहे थे लेकिन कोई सुनवाई न होने पर अब ये अनशन भूख हड़ताल में बदल गई है। संत सच्चा सतराम दास साहेब एसोसिएशन के तत्वधान में ये भूख हड़ताल शुरू हुई है। एसएसडी NGO के प्रदेश अध्यक्ष सुनील खत्री ने बताया कि 5 दिन हो गए धरने को और दो दिन से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल जारी है और धरना भी चल रहा है लेकिन किसी अधिकारी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है ना ही कोई प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचा है।
शहर के हाल खराब

स्मार्ट सिटी में शामिल बरेली शहर के हालात इन दिनों बहुत खराब है। कई इलाकों में जलभराव की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। शहर के सुभाषनगर के तमाम इलाके, पुराने शहर के हजियापुर जैसे मोहल्ले में जलभराव की समस्या से लोग काफी परेशान है। वही स्टेडियम रोड की पाश कॉलोनी में भी जलभराव की समस्या से तमाम लोग घरों में ताला डालकर दूसरी जगहों पर शिफ्ट होने को मजबूर है। वही किला नदी भी उफनाने के कारण किला नदी के आस पास के इलाके भी पानी में डूब गए है। किला नदी पर बना पुल भी पानी में समा गया है जिसके कारण अब नदी पार करने के लिए नांव का सहारा लेना पड़ रहा है।
भाजपा पार्षद भी नाराज

जल भराव और बारिश के कारण पैदा हुई समस्याएं दूर न होने की वजह से भाजपा पार्षद नही अपनी ही पार्टी के मेयर और नगर निगम पर निशाना साधने लगे है। एक पार्षद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर नगर निगम और मेयर पर निशाना साधा है।उनका कहना है कि उनके वार्ड के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा हैं।

Home / Bareilly / शहर में जलभराव और विदेशी दौरे पर मेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो