script बेटे की शादी का प्रस्ताव किया खारिज तो खूबसूरत युवती को अगवा कर बनाया बंधक, एफआईआर दर्ज | When son's marriage proposal was rejected, beautiful girl was kidnappe | Patrika News

बेटे की शादी का प्रस्ताव किया खारिज तो खूबसूरत युवती को अगवा कर बनाया बंधक, एफआईआर दर्ज

locationबरेलीPublished: Nov 26, 2023 02:55:36 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। मां के साथ पकौड़ी तल रही खूबसूरत युवती, काठगोदाम के एक दंपती को पसंद आ गई। उन्होंने युवती के सामने अपने बेटे की शादी का प्रस्ताव रखा। युवती और उसकी मां ने प्रस्ताव को खारिज कर दिया। एक तांत्रिक की मदद से वशीकरण कर आरोपियों ने युवती को बंधक बना लिया। एसएसपी के आदेश पर किला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

quila.jpg
एक साल से योजना बना रहे थे दंपति

सिटी स्टेशन रोड के पास रहने वाली महिला ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। घर के पास एक किराए की दुकान में चाय पकौड़ी बेचकर परिवार का पालन पोषण करती है। उनकी बेटियां मदद करती है। एक साल पहले नैनीताल के काठ गोदाम निवासी अक्कू रस्तोगी ने पत्नी सीमा के साथ उनकी दुकान पर चाय नाश्ता किया था। इसके बाद विधवा की दिव्यांग बेटी (22) का अपने बेटे सागर के लिए रिश्ता मांगा। विधवा ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अपनी बिरादरी में शादी करेंगी। इसके बाद दंपति का दुकान पर आना जाना शुरू हो गया।
काठगोदाम पहुंची मां को मिली धमकी

आरोप है कि वह दुकान पर ताबीज फेंक जाते थे। तंत्र मंत्र से उन्होंने दिव्यांग लड़की को अपने वश में कर लिया। 18 नवंबर को वह लड़की को मार्केट घुमाने के बहाने अगवा कर ले गए। जब बेटी घर नहीं लौटी तो मां को चिंता सताने लगी। घर जाकर पता चला कि लड़की आरोपियों के कहने पर घर में रखा जेवर कैश अपने साथ ले गई है। काठगोदाम पहुंचने पर पता चला कि आरोपियों ने उनकी बेटी को कैद कर रखा है। बेटी के बारे में पूछने पर आरोपियों ने जान से मार डालने की धमकी देकर भगा दिया। एसएसपी के निर्देश पर किला पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो