scriptमहिला का आरोप, जेठ ने बनाया रेप का वीडियो, VIRAL करने की दी धमकी | woman allegation on brother in law for rape in bareilly | Patrika News
बरेली

महिला का आरोप, जेठ ने बनाया रेप का वीडियो, VIRAL करने की दी धमकी

पीड़ित महिला का आरोप है कि पति की गैरमौजूदगी में जेठ ने उसके साथ रेप किया है।

बरेलीOct 17, 2017 / 06:09 pm

मुकेश कुमार

victim women

victim women

बरेली। जिले के भोजीपुरा की रहने वाली एक महिला ने अपने जेठ पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का कहना है कि उसका पति जिस समय घर पर नहीं था, जेठ उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसकी वीडियो क्लिपिंग भी बना ली। पीड़ित महिला मंगलवार को इसकी शिकायत करने एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने एसएसपी के यहां प्रार्थना पत्र दिया है।

दहेज के लिए करते हैं परेशान
हाफिजगंज के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी इसी साल भोजीपुरा के युवक से हुई थी। पीड़ित युवती का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल में उसके साथ दहेज के लिए मारपीट की जाती थी। उसकी सास उसे दो लाख रुपये मायके से लाने की कहती थी और रुपये न लाने पर उसे परेशान किया जाता था। उसने कई बार अपने पति से इसकी शिकायत की लेकिन उसका पति अपने घर वालों का साथ देता था। इतना ही नहीं पति भी उसके साथ मारपीट करता था और आप्रकृतिक यौन संबंध बनाता था। आठ अक्टूबर को पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की थी।

पति के न होने पर जेठ ने दबोचा
पीड़ित ने बताया कि नौ अक्टूबर को उसका पति नौकरी करने रुद्रपुर चला गया तो उसको अकेला पाकर जेठ ने उसको दबोच लिया। उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। जेठ ने युवती को मुंह बंद रखने की धमकी दी और कहा किसी को बताया तो वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल कर देगा। पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत जब जेठानी से की तो जेठानी ने भी जेठ का साथ दिया और युवती से कहा कि उसको जो करना था कर लिया।

पुलिस ने नहीं सुनी
अपने साथ हुई घटना की शिकायत करने युवती जब 10 अक्टूबर को भोजीपुरा थाने गई तो उसकी शिकायत नहीं दर्ज हुई। जिसके बाद युवती ने मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पहुंच कर अफसरों से शिकायत की। युवती की शिकायत पर मामले की जांच शुरू हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो