scriptएडीजी के पास पहुंचा खेलमंत्री चेतन चौहान के नाम से फोन, जांच करायी तो हुआ ये खुलासा | youth call adg prem prakash as sport minister chetan chauhan | Patrika News
बरेली

एडीजी के पास पहुंचा खेलमंत्री चेतन चौहान के नाम से फोन, जांच करायी तो हुआ ये खुलासा

एडीजी प्रेमप्रकाश को फोन खेलमंत्री ने नहीं एक युवक ने किया था। वो युवक पहले भी तमाम थानों में फोन कर अपनी धौंस जमा चुका है।

बरेलीSep 08, 2018 / 05:00 pm

suchita mishra

youth

youth

बरेली। एडीजी प्रेमप्रकाश को खेलमंत्री चेतन चौहान के नाम से फोन करना बदायूं के एक युवक को महंगा पड़ गया। शक होने पर पुलिस ने जब फोन नम्बर की जांच की तो पता चला कि नम्बर खेल मंत्री का न होकर बदायूं के रहने वाले देवराज का है जिसने एडीजी पर काम करने का दबाव बनाने के लिए खेल मंत्री के नाम से फोन किया था। जांच पड़ताल के बाद बरेली की कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
थानों में भी जमाता है धौंस

सीओ सिटी प्रथम कुलदीप कुमार ने बताया कि बदायूं के बिसौली थाना क्षेत्र के रतनपुर कोठी गांव के रहने वाले देवराज के मामा मनोज का अपने परिवार के सदस्यों से विवाद चल रहा है। उसी मामा की सिफारिश में देवराज ने खेल मंत्री चेतन चौहान बताकर एडीजी को फोन किया और कहा कि जो भी मनोज का काम है वो कर दीजिएगा। लेकिन एडीजी साहब को शक हो गया इसके बाद जांच की गई तो मामला फ्रॉड पाया गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सीओ सिटी ने बताया कि ये युवक पहले भी पुलिस पर दबाव बनाने के लिए थानों में फोन कर चुका है।

Home / Bareilly / एडीजी के पास पहुंचा खेलमंत्री चेतन चौहान के नाम से फोन, जांच करायी तो हुआ ये खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो