scriptसिवाना में चेंजमेकर कार्यक्रम के तहत संगोष्ठी में बोले अधिवक्ता,लोकतंत्र की मजबूती के लिए स्वच्छ राजनीति जरूरी | Advocates Seminar Under Change makers Program in Siwana | Patrika News

सिवाना में चेंजमेकर कार्यक्रम के तहत संगोष्ठी में बोले अधिवक्ता,लोकतंत्र की मजबूती के लिए स्वच्छ राजनीति जरूरी

locationबाड़मेरPublished: May 17, 2018 09:00:25 pm

स्थानीय बार एसोसिएशन कार्यालय में गुरुवार को राजस्थान पत्रिका के राजनीति में बदलाव कार्यक्रम के तहत संगोष्ठी व संकल्प विषयक संगोष्ठी हुई।

Advocates Seminar,Change makers Program in Siwana

Advocates Seminar Under Change makers Program in Siwana

सिवाना. स्थानीय बार एसोसिएशन कार्यालय में गुरुवार को राजस्थान पत्रिका के राजनीति में बदलाव कार्यक्रम के तहत संगोष्ठी व संकल्प विषयक संगोष्ठी हुई। वरिष्ठ अधिवक्ता विजयसिंह राठौड़ ने कहा कि वर्तमान में लोकतंत्र को ज्यादा मजबूती प्रदान करने के लिए स्वच्छ राजनीति बहुत जरूरी है। इसके लिए ईमानदार व साफ छवि वाला तबका अपनी भागीदारी निभा सकता है। ईमानदार लोग बिना घबराए राजनीति में आगे आएं। आमजन भी ईमानदार व साफ-सुथरी छवि के लोगो को चुने। वरिष्ठ अधिवक्ता पूनमचंद रामदेव ने कहा कि वर्तमान में कुछ लोग राजनीति को व्यापार समझकर राजनीति कर रहे हैं। बदलाव के लिए ईमानदार लोगों को आगे आना होगा। इसके लिए पत्रिका का अभियान एक क्रांतिकारी व सराहनीय कदम है। राजनीति में ईमानदार लोगो को मौका मिले इसके लिए आमलोगों में जागरूकता लाना अति आवश्यक है। अधिवक्ता ऊमसिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान पत्रिका के चलाए जा रहे स्वच्छ राजनीति अभियान से देश के साफ सुथरी छवि वाले राजनीतिज्ञयों के प्रति जागृति पैदा होगी। यह अभियान एेसे लोगों को राजनीति में आगे आने के लिए प्रेरित करेगा, जिससे आने वाले चंद वर्षों में भारतीय राजनीति में बड़ा बदलाव नजर आएगा। इसी क्रम में अधिवक्ता लादाराम परमार ने कहा कि राजनीति में बड़े बदलाव की वर्तमान समय की मांग है। इसके लिए साफ छवि वाले राजनेताओ को आगे लाना आवश्यक है। हमे मिल-जुलकर पत्रिका के अभियान में भागीदार बनना होगा। राजनीति में बदलाव व साफ छवि वाले राजनेताओ को आगे लाने के लिए हमे चेंजमेकर की धरातल पर भूमिका निभाते लोगो मे जागरूकता लानी होगी। इ अधिवक्ता किशोरीलाल सोनी, गजेसिंह भाटी, अनिल यादव, अधिवक्ता सहायक जेठमाल सिंह, हसनुदिन ने भी विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो