scriptलूट की कोशिश रही नाकाम : चाकू दिखा युवक से मारपीट, दूसरा बाइक सवार आया तो उसे भी पीटा | Assault with young man in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

लूट की कोशिश रही नाकाम : चाकू दिखा युवक से मारपीट, दूसरा बाइक सवार आया तो उसे भी पीटा

मेगा हाईवे से जुड़ी सड़क पर लूट की कोशिश, 3 युवकों ने रात में बाइक सवारों को रुकवा की मारपीट
 

बाड़मेरApr 16, 2018 / 11:08 am

भवानी सिंह

Barmer news

Barmer news

गुड़ामालानी/बाड़मेर. मेगा हाईवे से जुड़ी जुगताणियों की ढाणी-बारासण सड़क पर शनिवार रात 3 युवकों ने लूट के इरादे से बाइक सवारों पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने पहले एक बाइक चालक को रुकवाकर रुपए मांगे। नहीं देने पर मारपीट शुरू कर दी। इतने में दूसरा बाइक सवार आया तो उसे भी पीटना शुरू कर दिया। इसको लेकर रविवार शाम पीडि़त बुधराम पुत्र हीराराम विश्नोई निवासी जुगताणियों की ढाणी आलपुरा ने थाने में पेश होकर मामला दर्ज करवाया।
ताक में बैठे थे लुटेरे
पीडि़त बुधराम ने रिपोर्ट में बताया कि वह शनिवार देर रात बाइक पर अपने घर जा रहा था। गोलाई की तरह मुड़ा तो सड़क के बीच मोटरसाइकिल खड़ी थी। पास पहुंचा तो ताक लगाए बैठे तीन जनों ने उसका रास्ता रोक लिया। इसके बाद उसे बारासण जाने की बात कही।
धमकाया, फिर किया हमला
अज्ञात हमलावरों में से एक जने ने उसे धमकी देकर कहा कि तेरे पास जितने रुपए व मोबाइल है, वह हमें सौंप दे, वरना मारे बिना नहीं छोड़ेंगे। उसने मना किया तो तीनों ने चाकू दिखाकर हमला बोल दिया। चाकू से उसके कान व हाथ पर वार किए।
पीछे आ रहे युवक को भी पीटा
पीडि़त ने बताया कि जब उसके साथ मारपीट हो रही थी, इस दौरान उसके पीछे बाइक लेकर हनुमानराम पुत्र अमलुराम वहां पहुंच गया। आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी।
चिल्लाए तो हमला भागे
मारपीट के दौरान उन्होंने चिल्लाना शुरू किया तो अज्ञात हमलावर वहां से भाग गए। घायल बुधराम व हनुमानराम राजकीय अस्पताल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इस पर थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने खोजबीन की, लेकिन तब तक हमलावर मेगा हाईवे से फरार हो चुके थे।
ग्रामीणों में भय
मेगा हाईवे तथा इससे जुड़े जुगताणियों की ढाणी व बारासण जाने वाले मार्ग इस रात में हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल है। ग्रामीणों के अनुसार वे इसी मार्ग से आवागमन करते हैं।

Home / Barmer / लूट की कोशिश रही नाकाम : चाकू दिखा युवक से मारपीट, दूसरा बाइक सवार आया तो उसे भी पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो