scriptदेररात फिल्मी स्टाइल में हमला, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को पीटा, जानिए पूरी खबर | Attack on balotra police constable | Patrika News
बाड़मेर

देररात फिल्मी स्टाइल में हमला, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को पीटा, जानिए पूरी खबर

– बालोतरा थाना क्षेत्र का मामला, पीडि़त ने पहले थाने में दर्ज करवाया था अपहरण का मामला दर्ज

बाड़मेरMay 01, 2019 / 12:29 pm

भवानी सिंह

Attack on balotra police constable

Attack on balotra police constable

बाड़मेर . बालोतरा थाना क्षेत्र में गत दिनों एक युवक का अपहरण कर मारपीट करने व पांच लाख रुपए मांगने की धमकी देने के बाद युवक की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल व पीडि़त युवक के घर में प्रवेश कर मंगलवार देररात आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में लाठियों से हमला किया। हमले में कांस्टेबल सहित दो जने घायल हुए।
पुलिस ने बताया कि बालोतरा निवासी विकास पुत्र जेठमल जैन पर गत 14 अप्रेल को हमला हुआ था। पीडि़त ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की। इस पर पुलिस ने उसके घर सुरक्षा के लिहाज से कांस्टेबल तैनात कर दिया। मंगलवार देररात बदमाशों ने फिर हमला कर दिया। हमले में कांस्टेबल मनीषकुमार व पीडि़त विकास गंभीर घायल हो गए। घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

एसपी, एएसपी पहुंचे घटनास्थल
मामले की सूचना मिलने पर एसपी राशि डोगरा डूडी बालोतरा पहुंची। यहां एएसपी भार्गव के साथ घटनास्थल पहुंची। मामले की जानकारी जुटाई। साथ ही कांस्टेबल से घटनाक्रम की जानकारी जुटाई। एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमों गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पूर्व में दर्ज मामले में आरोपियों की तलाश में एक टीम गुजरात भेजी गई है।

यह है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार विकास पुत्र जेठमल जैन ने 14 अप्रेल की रात वह अपने घर सो रहा था। रात करीब 1.10 बजे आरोपियों ने लाठियों, धारियों से लैस उन्होंने दरवाजा तोड़ कर उसके घर में अनाधिकृत प्रवेश किया। विकास के साथ मारपीट की, उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर भाई अरविंद, मुकेश, माता बिदामीदेवी, बहन संगीता व भाणेज पवन ने बीच बचाव करते हुए उसे छुड़ाने का प्रयास किया। इस पर उन्होंने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद वे उसे उठाक र गाड़ी में डालकर ले गए। सुनसान इलाके में ले जाकर इन सभी ने उसके साथ मारपीट की।

Home / Barmer / देररात फिल्मी स्टाइल में हमला, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को पीटा, जानिए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो