scriptकोरोना : बाड़मेर में 8 की रिपोर्ट नेगेटिव, 6 नए संदिग्धों के नमूने लिए | barmer korona news | Patrika News
बाड़मेर

कोरोना : बाड़मेर में 8 की रिपोर्ट नेगेटिव, 6 नए संदिग्धों के नमूने लिए

गुजरात से ट्रकों में पहुंचे 150 से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग-अन्य प्रदेशों से बाड़मेर आने वालों का सिलसिला जारी

बाड़मेरMar 26, 2020 / 10:24 pm

Mahendra Trivedi

corona news

कोरोना : बाड़मेर में 8 की रिपोर्ट नेगेटिव, 6 नए संदिग्धों के नमूने लिए,कोरोना : बाड़मेर में 8 की रिपोर्ट नेगेटिव, 6 नए संदिग्धों के नमूने लिए

बाड़मेर. बाड़मेर जिले से भेजे गए कोरोना के 8 संदिग्धों के नमूनों की रिपोर्ट गुरुवार को नेगेटिव आई। संदिग्ध मरीजों में 5 बालोतरा के राजकीय अस्पताल व 3 बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं गुरुवार को 6 नए संदिग्धों के नमूने लेकर जांच के लिए जोधपुर भेजे गए हैं। इनकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी।
गुजरात से पहुंचे लोगों की स्क्रीनिंग
बाड़मेर में गुरुवार को अलग-अलग तीन ट्रकों में गुजरात से आए लोगों की चौहटन चौराहा व अहिंसा सर्कल पर स्क्रीनिंग की गई। ट्रकों में करीब 150 लोग बाड़मेर आए। ये सभी जिले के अलग-अलग क्षेत्रों के निवासी है। काम के सिलसिले में गुजरात थे।
105 वाहनों के किए चालान
लॉकडाउन के दौरान गुरुवार को पुलिस ने बिना किसी कार्य के बाहर घूमने वाले लोगों के खिलाफ चालान कर 33 से अधिक वाहनों को जब्त किया। साथ ही शहर में जगह-जगह नाकाबंदी भी लगाई गई।
कॉटन मास्क भेंट किए
जांगिड़ समाज की महिलाओं ने 400 मास्क निर्माण कर चिकित्सा विभाग एवं कानून व्यवस्था संभाल रहे पुलिस के जवानों को उपलब्ध करवा। समाज के कपितल धीर व चिराग जांगिड़ आदि ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश चौधरी को मास्क प्रदान किए।

Home / Barmer / कोरोना : बाड़मेर में 8 की रिपोर्ट नेगेटिव, 6 नए संदिग्धों के नमूने लिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो