scriptबाड़मेर मेडिकल कॉलेज: बरसात बनी आफत, हॉस्टल के कमरों में भरा पानी | barmer medical college | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर मेडिकल कॉलेज: बरसात बनी आफत, हॉस्टल के कमरों में भरा पानी

स्टूडेंट्स के साथ स्टाफ की बढ़ गई परेशानी
छात्र खुद जुटे कमरों की सफाई में
कॉलेज की पूरी बिल्डिंग में बरसाती पानी की समस्या

बाड़मेरNov 13, 2019 / 11:17 pm

Mahendra Trivedi

बाड़मेर मेडिकल कॉलेज

बाड़मेर मेडिकल कॉलेज: बरसात बनी आफत, हॉस्टल के कमरों में भरा पानी,बाड़मेर मेडिकल कॉलेज: बरसात बनी आफत, हॉस्टल के कमरों में भरा पानी

बाड़मेर. बाड़मेर में बुधवार को हुई बरसात मेडिकल कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए आफत बन गई। कॉलेज हॉस्टल के सभी कमरों में बरसात का पानी भर गया। गलियारों में पानी का भराव हो गया। छत से आने वाले पानी को रोकने व ड्रेनेज नहीं होने के कारण बरसात का पानी हॉस्टल के कमरों तक चला गया। पूरे दिन पढ़ाई की बजाय स्टूडेंट्स कमरों से पानी निकलने में जुटे रहे। मेडिकल कॉलेज परिसर के हॉस्टल सहित पूरी बिल्डिंग में बरसात के दौरान पहले भी पानी भरा था। कॉलेज प्रबंधन ने निर्माण कंपनी को बताया भी, लेकिन कंपनी कोई स्थायी समाधान नहीं कर पाई। इसके चलते बुधवार को हुई बरसात के चलते हॉस्टल के कमरों में फिर पानी भर गया।
पानी निकालने में स्टूडेंट्स जुटे
कॉलेज में फर्श की ढलान सही नहीं बनी। जो अब स्टूडेंट्स पर भारी पड़ रही है। हॉस्टल के गलियारों से पानी कमरों में घुस गया। बरसात के बाद स्टूडेंट्स खुद कमरों से पानी निकालने में जुटे रहे। वहीं कुछ कार्मिक लगाकर पानी निकला गया। परिसर में बिजली पैनल के पास पानी का भराव हो गया। इसके चलते करंट का खतरा पैदा हो गया। स्टूडेंट्स ने बताई पीड़ा
मेडिकल स्टूडेंट्स ने बताया कि सुबह बरसात शुरू होते ही कमरों में पानी घुस गया। बाहर आए तो पूरा गलियारा ही पानी से भरा था। यहां पढ़ाई के लिए आए हैं, लेकिन पूरे दिन पानी निकालने में जुटना पड़ा। रात को फिर बरसात शुरू गई। बरसात आते ही कमरों में पानी घुसने की चिंता सताने लग जाती है।
समाधान के प्रयास कर रहे हैं
हॉस्टल में बरसाती पानी भरने की समस्या सामने आई है। इसके समाधान के प्रयास हम कर रहे हैं। स्टूडेंट्स और स्टॉफ को परेशानी तो हुई है।
अनुराग गुप्ता, उपमहाप्रबंधक, ईपीआईएल

Home / Barmer / बाड़मेर मेडिकल कॉलेज: बरसात बनी आफत, हॉस्टल के कमरों में भरा पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो