scriptकार-पिकअप भिड़े, कार चालक की मौत | Car pick-up, car driver dies | Patrika News
बाड़मेर

कार-पिकअप भिड़े, कार चालक की मौत

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेरMar 11, 2019 / 09:03 am

ओमप्रकाश माली

Car pick-up, car driver dies

Car pick-up, car driver dies

कार-पिकअप भिड़े, कार चालक की मौत
शिव . राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर मनिहारी सरहद में शनिवार देर रात हुए हादसे में एक जने की मौत हो गई तथा दो गंभीर घायल हो गए। थानाप्रभारी पदमसिंह राजपुरोहित के अनुसार मांगीलाल (55) पुत्र चुन्नीलाल दर्जी निवासी बीसुखुर्द, रामलाल (60) पुत्र मिश्रीलाल दर्जी व बागसिंह (45) पुत्र गिरधरसिंह राजपुरोहित कार से गांव की ओर जा रहे थे। मनिहारी सरहद में सामने से आ रही एक पिकअप चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। इससे कार चालक मांगीलाल की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रामलाल व बागसिंह गंभीर घायल हो गए।
इस दौरान पीछे से आ रही गाड़ी में सवार सरूपाराम व अन्य ने घायलों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाल। तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद 108 एंबुलेंस व पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बाड़मेर में रैफर किया गया। पुलिस ने मृतक का शव स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। परिजन के पहुंचने पर रविवार को पोस्टमार्टम करवा उन्हें सुपुर्द किया। इस संबंध में मृतक के भाई सरूपाराम दर्जी ने पिकअप चालक बड़ोड़ा गांव (जैसलमेर) निवासी सुरेन्द्रसिंह राजपूत के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया।
बारात से लौट रहे थे घर
हादसे का शिकार लोग शादी समारोह में शामिल होने आए थे। मृतक मांगीलाल दर्जी अपने परिवार के साथ पाली में सिलाई का व्यवसाय करता था। बीते 8 मार्च को उसके परिवार में शादी होने के कारण पूरा परिवार गांव आया हुआ था। शनिवार को मांगीलाल गांव से सितोड़ाई गई बारात में गए थे। वहां रात्रि भोजन के बाद वापस गांव की ओर जा रहे थे।

Home / Barmer / कार-पिकअप भिड़े, कार चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो