scriptसोनोग्राफी सेंटर: सीएमएचओ को भेजी शिकायत, अब होगी डॉक्टर की लेटलतीफी की जांच | Case of not having sonography center doctor | Patrika News
बाड़मेर

सोनोग्राफी सेंटर: सीएमएचओ को भेजी शिकायत, अब होगी डॉक्टर की लेटलतीफी की जांच

-सिविल न्यायाधीश व न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सीएमएचओ को भेजी शिकायत
-मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सोनोग्राफी सेंटर के चिकित्सक की नदारदगी का मामला

बाड़मेरNov 30, 2019 / 01:14 pm

Moola Ram

Case of not having sonography center doctor

Case of not having sonography center doctor

बाड़मेर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। मरीजों की समय पर जांच नहीं होती। मामला सोनोग्राफी सेंटर का है जहां गुरुवार को काफी मरीजों को जांच के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ा।
इस दौरान यहां अपनी जांच करवाने पहुंचे सिविल न्यायाधीश व न्यायिक मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ शंकर शर्मा को भी लम्बा इंतजार करना पड़ा।

इस बीच वहां मौजूद मरीजों ने चिकित्सक के नहीं आने पर हंगामा करते हुए रोष जताया। इस मामले में न्यायाधीश ने शुक्रवार को सीएमएचओ को सोनोग्राफी सेंटर के जिम्मेदार चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर शिकायत भेजी है।
राजकीय अस्पताल में सोनोग्राफी सेंटर पर हमेशा ही लाइनें लगी रहती हैं। यहां आने वाले मरीजों को सोनोग्राफी के लिए दो-दो दिन इंतजार करना पड़ रहा है।

गुरुवार को हंगामे के दौरान ऐसे दो मरीज वहां मौजूद थे जो एक दिन पहले बुधवार को जांच नहीं होने के कारण दूसरे दिन आए। इसके बावजूद चिकित्सक के नहीं होने पर उनको भी जांच के लिए लम्बा इंतजार करना पड़ा।
जांच अधिकारी करेंगे मामले की पड़ताल

सिविल न्यायाधीश व न्यायिक मजिस्ट्रेट की ओर से मिली शिकायत को सीएमएचओ ने जांच के लिए पीएमओ को भेज दिया है। इस मामले में जांच अधिकारी भी नियुक्त कर दिया गया है, जो सोनोग्राफी सेंटर में चिकित्सक की लेटलतीफी की जांच कर अपनी रिपोर्ट पीएमओ को देंगे।
शिकायत मिली है

सोनोग्राफी सेंटर में लापरवाही की शिकायत मिली है। कार्रवाई के लिए पीएमओ को भेज दी है।

डॉ. कमलेश चौधरी, सीएमएचओ, बाड़मेर

करवाएंगे जांच

सोनोग्राफी सेंटर में चिकित्सक के समय पर नहीं आने संबंधी शिकायत मिली है। मामले की जांच करवाई जा रही है।
डॉ. बीएल मंसूरिया, पीएमओ, मेडिकल कॉलेज अस्पताल, बाड़मेर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो