scriptमुख्यमंत्री गहलोत बोले- प्रधानमंत्री ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए | CM Ashok Gehlot in Public meeting | Patrika News
बाड़मेर

मुख्यमंत्री गहलोत बोले- प्रधानमंत्री ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए

अशोक गहलोत की सिवाना में जनसभा- मोदी व शाह के भ्रम में नहीं आएं, कांग्रेस को जिताएं , भाजपा घोटाला कर बनी सबसे अमीर पार्टी
 

बाड़मेरApr 22, 2019 / 12:35 pm

भवानी सिंह

barmer news

barmer news

सिवाना/बाड़मेर. प्रधानमंत्री ने देश की जनता से जो वायदे किए थे, उन्हें पूरे नहीं किए। काला धन लाए नहीं, बल्कि कुछ पूंजीपतियों को इससे बड़ा फायदा हुआ। नोटबन्दी कर जनता को लाइन में खड़ा कर दिया। भाजपा घोटाला कर सबसे अमीर पार्टी बन गई है। कांग्रेस पार्टी ने सबको सम्मान अधिकार दिया है। यह बात कस्बे के बस स्टैण्ड पर रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही।
गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही प्रत्येक व्यक्ति को एक रुपये प्रति किलो गेहूं उपलब्ध करवाया। बेरोजगारों को प्रति माह तीन हजार रुपए भत्ता दिया, पशु चारा डिपो खोले। सिवाना में पेयजल व्यवस्था के लिए एनीकट, बांध बनाए। नि:शुल्क दवा योजना में गंभीर बीमारियों की दवा नि:शुल्क की।

रिफाइनरी का अटकाए रखा- राजस्व मंत्री
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमितशाह के झूठे झांसों में नहीं आए। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने रिफाइनरी निर्माण,पेयजल योजना के कार्य अटकाए रखें। शिव विधायक अमीन खान ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले चुनावों में कई वादे किए, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए है। अब फिर झूठे वादे कर रहे है। बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी, पचपदरा विधायक मदन प्रजापत, चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल, कंाग्रेस जिला अध्यक्ष फतेह खान मौजूद थे।

Home / Barmer / मुख्यमंत्री गहलोत बोले- प्रधानमंत्री ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो