scriptहाफ मैराथन से कोरोना जागरूकता का संदेश | Corona awareness message from the half marathon | Patrika News
बाड़मेर

हाफ मैराथन से कोरोना जागरूकता का संदेश

बाड़मेर के मल्लीनाथ सर्किल से आयोजित हुई कूल रन

बाड़मेरDec 13, 2020 / 10:13 pm

Dilip dave

हाफ मैराथन से कोरोना जागरूकता का संदेश

हाफ मैराथन से कोरोना जागरूकता का संदेश

बाड़मेर. केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन के जरिए कोरोना जागरूकता का संदेश दिया गया। बाड़मेर जिला मुख्यालय पर मल्लीनाथ सर्किल से दो किमी कूल रन को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
प्रदेश भर में कई स्थानों पर केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन में आमजन ने शिरकत करने के साथ मास्क ही वैक्सीन है के जरिए जागरूकता संदेश दिया।

बाड़मेर जिला मुख्यालय पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने रविवार सुबह 7: 30 बजे केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन के लिए केयर्न के कार्मिकों, सीईसी के प्रशिक्षणार्थियों एवं एनसीसी के कैडेस को हरी झंडी दिखा रवाना किया। इस दौरान केयर्न ऑयल एंड गैस की सीएसआर हैड हरमीत सेहरा, मेजर राजकुमार पेपीलोन, कैप्टन जीएस.संधू, कैप्टन आदर्श किशोर, केयर्न ऑयल एंड गैस के वरिष्ठ सुरक्षा प्रबंधक कैप्टन ओमप्रकाश, केयर्न के भूमि अवाप्ति प्रबंधक रोहित पाटिल, वरिष्ठ प्रबंधक डा.यू.वी.द्विवेदी, हेमंत शर्मा, राहुल शर्मा , धारा संस्थान के सोनाराम समेत विभिन्न अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थित रहे।
औपचारिक तौर पर आयोजित दो किमी केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन में आमजन ने खासा उत्साह दिखाया।स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने कहा कि मौजूदा दौर में स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मास्क के जरिए कोरोना से बचाव किया जा सकता है। स्वयं मास्क पहनने के साथ दूसरों को इसके लिए प्रेरित करें।
सिंह ने कहा कि दौड़ एवं शारीरिक व्यायाम से आमजन अपने को स्वस्थ रख सकते है।

केयर्न ऑयल एंड गैस की सीएसआर हैड हरमीत सेहरा ने कहा कि आमजन में जागरूकता के लिए पूरे देश में विभिन्न स्थानों पर केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन में लोग शामिल होने के साथ कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता का संदेश दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मास्क ही वैक्सीन है का संदेश देने के लिए केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन का आयोजन 20 दिसंबर तक किया जा रहा है।

कैप्टन आदर्श किशोर ने कहा कि लगातार पांच वर्षों तक आयोजन होने से आमजन में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता आई है। इस बार कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने का संदेश दिया जा रहा है।
20 दिसंबर तक हो सकते है शामिल: पंजीकरण करवा चुके लोग 20 दिसंबर तक केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन में शामिल होने के साथ ऑनलाइन अपने फोटो अपलोड कर सकते हंै।

Home / Barmer / हाफ मैराथन से कोरोना जागरूकता का संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो