scriptदो घंटे चली वार्ता के बाद पार्षदों ने उठाया धरना,कई मांगों पर सहमति के बाद माने,जानिए पूरी खबर | Councilors protest ended after the two hour-long talks | Patrika News
बाड़मेर

दो घंटे चली वार्ता के बाद पार्षदों ने उठाया धरना,कई मांगों पर सहमति के बाद माने,जानिए पूरी खबर

-विधायक व कलक्टर के साथ हुई पार्षदों की बैठक
-कई मांगों पर सहमति के बाद माने पार्षद

बाड़मेरMay 22, 2018 / 09:12 am

ओमप्रकाश माली

Councilors protest end

Councilors protest ended after the two hour-long talks

बाड़मेर. शहर के विकास सहित 12 सूत्री मांगों को लेकर पार्षदों का धरना सोमवार को 13वें दिन जिला कलक्टर व विधायक मेवाराम जैन की मध्यस्थता में हुई बैठक में 2 घंटे चली वार्ता के बाद समाप्त हो गया। इस दौरान बिजली- पानी के कनेक्शनों के लिए मंगलवार से एनओसी देने, बेआसारा पशुओं को पकडऩे, सफाई व्यवस्था में पर्याप्त संसाधन लगाने, सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने, बरसाती नालों की सफाई करवाने, एससी-एसटी की दुकानों की बकाया राशि जमा करवाने व ब्याज माफ के लिए बोर्ड की बैठक में मुद्दा रखने, गाडोलिया लोहारों व शरणार्थी परिवारों को एक महीने में पट्टे जारी करने सहित कई मांगों पर सहमति बनी।आयुक्त को सफाई व्यवस्था की नियमित मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए।
जूस पिला करवाया अनशन खत्म

कलक्टर के साथ हुई बैठक के बाद आयुक्त पंकज मंगल ने धरना स्थल पर पार्षदों को जूस पिलाकर अनशन समाप्त करवाया। इस दौरान पार्षद सुरतानसिंह, जगदीश खत्री, किशनलाल बड़ारिया, अनिल व्यास आदि मौजूद रहे।
बैठक में नहीं आए सभापति

जिला कलक्टर व विधायक की मौजूदगी में हुई बैठक में सभापति नहीं आए। धरने के दौरान आरोप-प्रत्यारोप के बीच सभापति लूणकरण ने मीडिया से कहा था कि शहर के लगातार विकास कार्य हुए हैं। आगे भी विकास कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि ना गलत काम करूंगा ना करने दूंगा।

Home / Barmer / दो घंटे चली वार्ता के बाद पार्षदों ने उठाया धरना,कई मांगों पर सहमति के बाद माने,जानिए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो