scriptगुरुवार को आने वाला था लग्न, उससे पहले भाभी के साथ टांके में कूदकर दे दी जान | couple suicide in barmer | Patrika News
बाड़मेर

गुरुवार को आने वाला था लग्न, उससे पहले भाभी के साथ टांके में कूदकर दे दी जान

जिले के सरका पार बांदरा गांव में बुधवार देर रात सोनाराम (21) व रानी (25) ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।

बाड़मेरMay 02, 2019 / 08:22 pm

Kamlesh Sharma

barmer
बाड़मेर। जिले के सरका पार बांदरा गांव में बुधवार देर रात सोनाराम (21) व रानी (25) ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों देवर-भाभी थे। मामले की जानकारी गुरुवार सुबह पता चली। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को टांके से बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस प्रारम्भिक तौर पर इसे प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला मान रही है।
नागाणा थानाधिकारी बलदेव चौधरी ने बताया कि रानी पत्नी केसाराम भील व देवर सोनाराम पुत्र दुर्गाराम भील निवासी सरका पार ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस पर मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।
दोनों के शव को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस प्रारम्भिक तौर पर इसे प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला मान रही है। विवाहिता के दो बच्चे हैं तथा वह आठ माह की गर्भवती थी।
युवक की 12 मई को थी शादी
आत्महत्या करने वाले प्रेमी की 12 मई को ही शादी होनी थी। गुरुवार को उसका लग्न आने वाला था। इससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली।

उधर, प्रेमी युगल ने की आत्महत्या
बूंदी. दिल्ली-मुम्बई रेलवे लाइन पर अड़ीला रेलवे फाटक के पास गुरुवार तड़के प्रेमी युगल राकेश मीणा (25) व मनीषा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक युवक विवाहित व युवती अविवाहित थी। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच पिछले डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Home / Barmer / गुरुवार को आने वाला था लग्न, उससे पहले भाभी के साथ टांके में कूदकर दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो