scriptजोड़े बंधेंगे परिणयसूत्र में, कोविड गाइडलाइन की होगी पालना | Couples will tie the knot, Kovid guideline will be cradled | Patrika News
बाड़मेर

जोड़े बंधेंगे परिणयसूत्र में, कोविड गाइडलाइन की होगी पालना

घर-घर पहुंचाया सगुन स्वरूप सामान

बाड़मेरNov 25, 2020 / 06:36 pm

Dilip dave

जोड़े बंधेंगे परिणयसूत्र में, कोविड गाइडलाइन की होगी पालना

जोड़े बंधेंगे परिणयसूत्र में, कोविड गाइडलाइन की होगी पालना

बाड़मेर. श्री भागीरथी नवयुवक सेवा समिति के बैनर तले 107 जोडे़ परिणय सूत्र में बंधेंगे। कोविड-19 के चलते ये विवाह समारोह संबंधित परिवारों के घर पर ही किया जा रहा है।

सोमवार को जटिया समाज के गंगा मैया मंदिर के प्रागंण में शादी आयोजन में परिणय सूत्र में बंध रहे जोड़ों को सगुन स्वरूप सामान पूर्व मुख्य अभियंता ताराचंद जाटोल, पूर्व पार्षद छगनलाल जाटोल, मजदूर नेता लक्ष्मण बडेरा, समाजसेवी भंवरलाल खोरवाल, धर्मेन्द्र फुलवारियां, समाजसेवी ईश्वरचंद नवल ने भेंट किया।
ताराचंद जाटोल ने कहा कि कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए विवाह समारोह का आयोजन करें, बिना मास्क किसी को भी घर में नहीं आने दें और ना ही बिना मास्क घर से बाहर जाएं। लक्ष्मण बडेरा ने कहा कि इस समय श्री भागीरथी नवयुवक सेवा समिति इस प्रकार का आयोजन कर एक पुण्य का कार्य कर रही है। छगनलाल जाटोल ने कहा कि इस प्रकार का आयोजन एक परिवार को बहुत बड़ा संबल प्रदान करता है।
पूर्व नगर परिषद आयुक्त ताराचंद गोंसाई ने कहा कि समय-समय पर ऐसे कार्य समाज की जरूरत है। हम सभी को आगे आकर ऐसे आयोजनों का हिस्सा बनना चाहिए। भंवरलाल खोरवाल ने कहा कि कोविड के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पड़ा है। ऐसे आयोजन से परिवार के लिए बहुत बडी मदद होती है। आयोजन समिति के इन्द्रकुमार ने बताया कि सामूहिक विवाह में 107 जोड़े परिणय सूत्र में बंध रहे हैं।
सेवा समिति के करण सिंगाडिया ने बताया कि श्री भागीरथी नवयुवक सेवा समिति की ओर से वधु को फ्रिज, वॉशिंग मशीन, लकडी की अलमारी, सोने व चांदी के गहने एवं घरेलू उपयोगी बर्तन उपहार स्वरूप भेंट किए गए हैं।
संचालन करण सिंगाडिय़ा ने किया। धन्यवाद सुरेश जाटोल ने व्यक्त किया। पूर्व आयुक्त तारांचद गोंसाई, विशनाराम बाकोलिया, नरसिंग बाकोलिया, लीलाराम सिंगाडिया, एडवोकेट प्रेमप्रकाश चैहान, जितेन्द्र जाटोल, देवेन्द्र पंडित, नन्दलाल बोहरा, दीपक दौलिया, भंवरलाल जाटोल सहित कई लोग मौजूद रहे।

Home / Barmer / जोड़े बंधेंगे परिणयसूत्र में, कोविड गाइडलाइन की होगी पालना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो