scriptcrime alert | पुलिस ने ली दो घंटे तक तलाशी, कार की छत के भीतर छुपी मिली 100 ग्राम एमडी ड्रग्स | Patrika News

पुलिस ने ली दो घंटे तक तलाशी, कार की छत के भीतर छुपी मिली 100 ग्राम एमडी ड्रग्स

locationबाड़मेरPublished: Dec 24, 2023 11:10:23 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एमडी ड्रग्स को कार के अंदर लाइट व कार की छत के बीच में छुपा कर रखा था। पुलिस ने 2 घंटे की मेहनत के बाद एक पॉलीथिन से एमडी ड्रग्स कार से बरामद की।

एमडी ड्रग्स व कार जब्त, आरोपी गिरफ्तार
एमडी ड्रग्स व कार जब्त, आरोपी गिरफ्तार
  • 100 ग्राम एमडी ड्रग्स व कार जब्त, आरोपी गिरफ्तार
  • डीएसटी व सिणधरी पुलिस की मेगा हाइवे पर कार्रवाई

सिणधरी थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने रविवार को पुलिस थाना क्षेत्र से गुजर रहे मेगा हाइवे पर संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक युवक के कब्जे से 100 ग्राम एमडी मादक पदार्थ व कार जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि रविवार सुबह मुखबिर से एक युवक के पास एमडी ड्रग्स लेकर बालोतरा की तरफ जाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकोड़ा सरहद में नाकाबंदी कर वाहनों की तलाश शुरू की। इसी दौरान कार में सवार युवक ने नाकाबंदी तोड़ कर गाड़ी भगाने का प्रयास किया। इस पर पुलिस की ओर से गाड़ी रुकवा कर तलाशी लेने पर गोपनीय स्थान पर एक थैली में छुपी हुई एमडी ड्रग्स बरामद की गई।
पुलिस के मुताबिक एमडी ड्रग्स की 20 लाख कीमत
पुलिस के मुताबिक धोरीमन्ना पुलिस थाना क्षेत्र के गोदारों की बेरी पुरावा निवासी किशनाराम ( 41) पुत्र निंबाराम को गिरफ्तार कर स्विफ्ट कार के साथ 20 लाख कीमत की 100 ग्राम एमडी बरामद की गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद आरोपी से पूछताछ की, जिसमें आरोपी की ओर से रोहिल्ला पूर्व निवासी कालूराम उर्फ रामजीवन पुत्र गोमाराम के एमडी ड्रग्स खरीदना बताया। पुलिस के अनुसार युवक बालोतरा में पिछले 5 वर्ष से लगातार नगर परिषद में संविदा कर्मचारी रूप में काम करता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं मामले की सिवाना थानाधिकारी जांच करेंगे।
नगर परिषद में संविदा पर कार्यरत है आरोपी
पुलिस के अनुसार एमडी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह बालोतरा नगर परिषद में सीवरेज सुपरवाइजर पर संविदा कर्मचारी के रूप में कार्यरत है। वहीं ठेकेदारी का भी करता है और रिफाइनरी सहित विभिन्न स्थानों पर ठेके लेता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एमडी ड्रग्स को कार के अंदर लाइट व कार की छत के बीच में छुपा कर रखा था। पुलिस ने 2 घंटे की मेहनत के बाद एक पॉलीथिन से एमडी ड्रग्स कार से बरामद की।

ट्रेंडिंग वीडियो