scriptतीन दिन से लापता था बिहार का श्रमिक, पेड़ से लटकता मिला शव | crime alert | Patrika News
बाड़मेर

तीन दिन से लापता था बिहार का श्रमिक, पेड़ से लटकता मिला शव

पुलिस टीम ने मौका मुआयना कर शव की शिनाख्त विनोदकुमार पुत्र बिंदा रजक निवासी सैदनपुर खंजहा जिला वैशाली बिहार के रूप में की। इसी व्यक्ति की पचपदरा थाने में सोमवार को इसके भाई दीपकुमार ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी

बाड़मेरFeb 07, 2024 / 08:30 pm

Mahendra Trivedi

तीन दिन से लापता था श्रमिक, पेड़ से लटकता मिला शव

तीन दिन से लापता था श्रमिक, पेड़ से लटकता मिला शव

पचपदरा थाना क्षेत्र के नेवाई गांव में बुधवार को तीन दिन से लापता एक श्रमिक का बबूल की झाड़ी से लटकता हुआ शव मिला है। इससे एकबारगी की सनसनी मच गई। सूचना पर पचपदरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है।
थानाधिकारी लेखराज ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि नेवाई सरहद में मेघा कंपनी के यार्ड के पास बबूल की झाडि़यों में एक व्यक्ति का शव लटक रहा है। इस पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस टीम ने मौका मुआयना कर शव की शिनाख्त विनोदकुमार पुत्र बिंदा रजक निवासी सैदनपुर खंजहा जिला वैशाली बिहार के रूप में की। इसी व्यक्ति की पचपदरा थाने में सोमवार को इसके भाई दीपकुमार ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद मौके से मृतक का शव एंबुलेंस से पचपदरा चिकित्सालय लाया गया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।
कॉलोनी से गायब हो गया था

पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। उल्लेखनीय है कि नेवाई गांव की सरहद में रिफाइनरी में कार्यरत इंजीनियरिंग कंपनी का यार्ड है। यहां पर काम करने वाले श्रमिकों के लिए कंपनी की ओर से यहीं आवासीय कॉलोनी बनाई गई है। श्रमिक विनोद कुमार इसी कॉलोनी से रविवार शाम करीब 4 बजे गायब हो गया था।

Hindi News/ Barmer / तीन दिन से लापता था बिहार का श्रमिक, पेड़ से लटकता मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो