scriptआरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग, जिला एसपी से लगाई गुहार, मामले को सुन रह जाएंगे दंग | Deadly Attack in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग, जिला एसपी से लगाई गुहार, मामले को सुन रह जाएंगे दंग

www.patrika.com/rajasthan-news/

बाड़मेरAug 04, 2018 / 06:02 pm

rajesh walia

barmer
बाड़मेर। पिछले मंगलवार को युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने के स्वर मुखर हो गए हैं। इसके चलते घायल युवक के परिजनों समेत स्थानीय लोगों ने एसपी से गुहार लगाई है। साथ ही आरोपितों पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है।
एसपी को ज्ञापन सौंप बताई पीड़ा

शहर के आज़ाद चौक निवासी सेवाराम पुत्र फरसराम खत्री ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में बताया है कि बीते मंगलवार की शाम करीब 6 बजे आरोपित पृथ्वीसिंह, अनिलसिंह, अमरसिंह ने मिलकर जितेंद्र पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उसे गंभीर चोटें आई है। हमले में घायल जितेंद्र के हाथ-पैर तक फ्रेक्चर हो गए।
घायल का अस्पताल में उपचार जारी

घटना के बाद घायल को गंभीर हालात में राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में पुलिस थाना कोतवाली में घायल के परिजनों ने मामला दर्ज कराया लेकिन, पुलिस मामले को दबाकर बैठी है। अभी तक घटना में शामिल लोगों पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ना ही हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस कार्यशैली पर उठाए सवाल

आरोप है कि ऐसे लोग आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। जिन पर कई प्रकरण विचाराधीन है। घायल के परिजनों ने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि राजनैतिक रूप से प्रभावशाली होने के कारण पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही। इसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराया है। साथ ही मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। युवक अस्पताल में भर्ती है और पुलिस मामले को दबाकर सुस्त बैठी है। कार्रवाई के नाम पर महज खानापूर्ती करने में लगी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर में ऐसे लोगों ने भय का वातावरण बना रखा है और गिरोह के रूप में कार्य कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर पुलिस सख्त कदम उठाना चाहिए। अगर कार्रवाई नहीं होती है तो सभी समाज के लोगों का सहयोग लिया जाएगा।

Home / Barmer / आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग, जिला एसपी से लगाई गुहार, मामले को सुन रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो