scriptबाड़मेर : हाईवे पर कार-ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, दो की मौत, जानिए पूरी खबर | Death of two in road accident | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर : हाईवे पर कार-ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, दो की मौत, जानिए पूरी खबर

– कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अराबा में हुआ हादसा

बाड़मेरNov 27, 2020 / 06:43 pm

भवानी सिंह

road accident in Barmer

road accident in Barmer

बाड़मेर.
कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बाड़मेर-जोधपुर सड़क मार्ग पर शुक्रवार दोपहर के अराबा गांव के पास कार व ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसें के दौरान कार में सवार एक जने की मौके पर व एक घायल ने जोधपुर में उपचार के दौरान दम तौड़ दिया। सूचना मिलने पर कल्याणपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

कल्याणपुर थानाधिकारी महेश ढाका ने बताया कि जोधपुर हाईवे पर अराबा गांव के पास एक ट्रेलर व कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। कार जोधपुर से पचदपरा की तरफ आ रही थी, इस दौरान जोधपुर की तरफ जो रहे ट्रेलर की टक्कर हो गई। हादसें के दौरान कार में सवार खेमाराम (22) पुत्र मोटाराम निवासी भोजासर, बायतु की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल अग्रेन्द्र (21) पुत्र कानाराम निवासी रतेऊ गिड़ा की जोधपुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

मोरबी की टाइल्स से भरा था ट्रेलर
पुलिस ने बताया कि ट्रेलर में मोरबी की टाइल्स भरी थी। ट्रेलर पचपदरा की तरफ से जोधपुर की तरफ जा रही था। अचानक हुए हादसें के बाद हाईवे पर वाहनों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर आवागमन सुचारू किया।

Home / Barmer / बाड़मेर : हाईवे पर कार-ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, दो की मौत, जानिए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो