scriptआरएएस भर्ती परीक्षा 2018 की न्यायिक जांच की मांग | Demand for judicial inquiry of RAS recruitment exam 2018 | Patrika News
बाड़मेर

आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 की न्यायिक जांच की मांग

सौंपा ज्ञापन

बाड़मेरAug 03, 2021 / 12:50 am

Dilip dave

आरएएस भर्ती परीक्षा 2018  की न्यायिक जांच की मांग

आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 की न्यायिक जांच की मांग

बाड़मेर. श्री क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 में विभिन्न प्रकार की अनियमितताएं पर न्यायिक जांच की मांग की।

महेंद्रसिंह तारातरा, प्रवीण सिंह मीठड़ी, सवाईसिंह हाथीतला, महेंद्रसिंह चुली, नेपाल सिंह तिबनियार, तनवीर सिंह फोगेरा, मोहन सिंह देदूसर,युवराज सिंह आटी, लक्ष्मण सिंह लूणू, विक्रम सिंह रानियाई,सुमेर सिंह दानजी की होदी आदि के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा जिसमें बताया कि पहले आयोग के एक सदस्य के नाम पर 23 लाख की रिश्वत लेते कर्मचारी पकड़ा गया तो शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा पर उनके रिश्तेदारों को साक्षात्कार में लिखित परीक्षा से दुगुने नंबर दिलवाने का आरोप लगे।
पिछले दिनों जोधपुर में 20 लाख के साथ साक्षात्कार में रिश्वत का लेन-देन करने वाले दलाल पकड़े गए। इन सब घटनाओं ने राज्य को प्रशासनिक अधिकारी उपलब्ध करवाने वाली सर्वोच्च संस्था की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है।
परीक्षा की तैयारी करने वाला सामान्य विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों में निराशा व्याप्त है। इन सब परिस्थितियां से सरकार और उसके प्रशासन की विश्वसनीयता के लिए आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 की संपूर्ण प्रक्रिया की न्यायिक जांच कर जिम्मेदार दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो