scriptयुवती को भगा ले जाने के मामले में कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन | Demands action in case of carrying away the woman | Patrika News
बाड़मेर

युवती को भगा ले जाने के मामले में कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

बालोतरा.जसोल से एक युवती young woman को वर्ग विशेष Class special के युवकों के भगा ले जाने के दर्ज मामले में कार्रवाई Action नहीं होने से नाराज लोगों ने पुलिस police उपाधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि जसोल से एक युवती को वर्गविशेष के युवक बहला-फुसला कर भगा ले गए। इस संबंध में 19 जुलाई को पुलिस में मामला दर्ज करवाने के बावजूद भी पुलिस ने मामले में ढि़लाई बरती। ज्ञापन में आरोप लगाया कि पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं किए जाने से लव जिहाद love jihad के मामले बढ़ रहे हैं। इससे हिन्दू समाज Hindu society में रोष व्याप्त है।

बाड़मेरJul 22, 2019 / 12:48 pm

ओमप्रकाश माली

Demands action in case of carrying away the woman

Demands action in case of carrying away the woman

युवती को भगा ले जाने के मामले में कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

बालोतरा.जसोल से एक युवती को वर्ग विशेष के युवकों के भगा ले जाने के दर्ज मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज लोगों ने पुलिस उपाधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि जसोल से एक युवती को वर्गविशेष के युवक बहला-फुसला कर भगा ले गए। इस संबंध में 19 जुलाई को पुलिस में मामला दर्ज करवाने के बावजूद भी पुलिस ने मामले में ढि़लाई बरती। ज्ञापन में आरोप लगाया कि पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं किए जाने से लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। इससे हिन्दू समाज में रोष व्याप्त है। पुलिस शीघ्र कार्रवाई कर युवती को बरामद कर परिजनों को सुपुर्द करें। इस अवसर पर निर्मल लुकड़, चंद्रशेखर छाजेड़, महेश बी चौहान, जब्बरसिंह सोढा, देवेंद्र माली, शान्तिलाल सुथार, पूंजाराम बारासा, अशोक बारासा, भरत अवस्थी, रमेश गुप्ता, विक्रमसिंह, मुकेश गुप्ता, खीमाराम चौधरी, प्रकाश चौधरी, अशोक प्रजापत, पुष्पराज चौपड़ा, सम्पत धारू, किरण घूसर समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Home / Barmer / युवती को भगा ले जाने के मामले में कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो