scriptआग से दो घरों सहित दुकान जलकर खाक, लाखों का नुकसान | Flames burn two shops including fire, loss of lakhs | Patrika News
बाड़मेर

आग से दो घरों सहित दुकान जलकर खाक, लाखों का नुकसान

बड़ी खड़ीन ग्राम पंचायत के बनियाली गांव में झोपड़ों में आग

बाड़मेरApr 23, 2021 / 01:47 am

Dilip dave

आग से दो घरों सहित दुकान जलकर खाक, लाखों का नुकसान

आग से दो घरों सहित दुकान जलकर खाक, लाखों का नुकसान



गडरारोड पत्रिका . उपखण्ड क्षेत्र के बड़ी खड़ीन ग्राम पंचायत के बनियाली गांव के एक घर में दोपहर को अचानक आग लग गई। तेज हवाओं के कारण घरों में बने झोपड़ों ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने पास-पास दो भाइयों के घरों को अपने आगोश में ले लिया। जिसमें हबीब खान घर में स्थित दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।
ग्रामीण रहमान खान ने बताया कि बनियाली निवासी हबीब खान पुत्र बच्चूखान व फैजु खान पुत्र बच्चूखान दोनों भाइयों के घरों में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग बुझाने के लिए साधन नहीं होने से आग पर काबू पाने में समय लग गया। उपखण्ड मुख्यालय पर दमकल नहीं होने से स्थानीय सरपंच फरीद खान, रहमान खान व स्थानीय ग्रामीणों ने अपने स्तर पर ही आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना देने पर तहसीलदार सवाईसिंह चारण, पटवारी थानसिंह मौके पर पहुंचे। आग से हुए नुकसान की रिपोर्ट बनाकर पीडि़त परिवारों को सरकारी मदद का भरोसा दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने प्रशासन से उपखंड पर दमकल की व्यवस्था करवाने की मांग की है।

Home / Barmer / आग से दो घरों सहित दुकान जलकर खाक, लाखों का नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो