scriptचार और महिलाएं पॉजिटिव, जनवरी में अब तक 100 को स्वाइन फ्लू | Four more women are positive, so far 100 in swine flu in January | Patrika News
बाड़मेर

चार और महिलाएं पॉजिटिव, जनवरी में अब तक 100 को स्वाइन फ्लू

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेरJan 29, 2019 / 10:02 am

Mahendra Trivedi

Four more women are positive, so far 100 in swine flu in January

Four more women are positive, so far 100 in swine flu in January

चार और महिलाएं पॉजिटिव, जनवरी में अब तक 100 को स्वाइन फ्लू

-शहर के रामनगर और सुनारों का वास की रहने वाली हैं दो मरीज
बाड़मेर. स्वाइन फ्लू पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। बाड़मेर में लगातार तीसरे दिन चार महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले दो दिनों में सात महिलाओं को स्वाइन फ्लू पॉजिटिव आया था।
पिछले तीन दिनों में 11 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन सभी का नमूना राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर से भेजा गया था। मेडिकल कॉलेज जोधपुर की ओर से सोमवार को जारी रिपोर्ट में शहर के सुनारों का वास व रामनगर तथा मीठड़ा और जैसलमेर क्षेत्र की एक-एक महिला को स्वाइन फ्लू पॉजिटिव आया है।
100 पर पहुंचा पॉजिटिव का आंकड़ा
जिले में जनवरी माह में अब तक 100 मरीज स्वाइन फ्लू से पॉजिटिव आए हैं। वहीं 5 की मौत हुई है। ये आंकड़े सरकारी है, जबकि मरीजों की संख्या इससे भी अधिक है।

ये भी पढ़े…
कोतवाली व सदर थानाधिकारी ने पदभार संभाला
बाड़मेर पत्रिका
शहर कोतवाली थानाधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा व सदर थानाधिकारी किशनलाल ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। उन्होंने बताया कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर के ध्येय वाक्य पर काम करेंगे। अपराध के प्रत्येक मामले में गंभीरतापूर्वक टीम वर्क के साथ काम किया जाएगा। कोतवाल ने कहा कि शहर में रात्रि गश्त को प्रभावी किया जाएगा। साथ ही बीट प्रणाली को मजबूत करेंगे।

Home / Barmer / चार और महिलाएं पॉजिटिव, जनवरी में अब तक 100 को स्वाइन फ्लू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो