scriptप्रश्न का जबाव नहीं देने पर गुस्साए शिक्षक ने पहले लगवाई 350 दंड बैठक, फिर डंडे से पीट कर तोड़ दिया हाथ | Government school Teacher Beaten Student | Patrika News
बाड़मेर

प्रश्न का जबाव नहीं देने पर गुस्साए शिक्षक ने पहले लगवाई 350 दंड बैठक, फिर डंडे से पीट कर तोड़ दिया हाथ

प्रश्न का जबाव नहीं देने पर गुस्साए शिक्षक ने पहले लगवाई 350 दंड बैठक, फिर डंडे से पीट कर तोड़ दिया हाथ

बाड़मेरMar 18, 2019 / 09:56 pm

rohit sharma

Beaten Student

Beaten Student

बाड़मेर।

राजस्थान के बाड़मेर जिले से सरकारी स्कूल के शिक्षक के छात्र के साथ डंडे से जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बाड़मेर जिले के पोकरसिंह की ढाणी (बालेरा) में सरकारी स्कूल के शिक्षक ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को जमकर पीटा। इतना पीटा की छात्र के हाथ में फ्रैक्चर कर दिया।
छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि एक प्रश्र का उत्तर नहीं बता पाया। बस इतने में ही मास्टर जी को गुस्सा आया और उन्होंने छात्र की डंडे जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान छात्र का हाथ टूट गया। स्कूल में सोमवार सुबह शिक्षक द्वारा मारपीट से घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
READ : राजस्थान का ऐसा चमत्कारिक मंदिर, जहां 7 दिनों में लकवाग्रस्त व्यक्ति हो जाता है ठीक, ये है यहां की मान्यता


यूं हुआ पूरा मामला..

जानकारी अनुसार पोकरसिंह की ढाणी (बालेरा) के राउप्रावि की सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र मोतीसिंह (16) पुत्र खेतसिंह राजपुरोहित के शिक्षक ने प्रश्न का उत्तर नहीं बताने पर जमकर डंडे से पिटाई कर दी। इससे छात्र का हाथ फ्रैक्चर हो गया। छात्र को परिजन सोमवार शाम अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे वार्ड में भर्ती किया।
READ : राजस्थान में है कृष्ण के इस अवतार का प्रसिद्ध मंदिर, एक बाण से तीनो लोको पर विजय प्राप्त का था वरदान, ये है यहां की मान्यता

छात्र का आरोप है कि शिक्षक ने पहले करीब 350 उठक-बैठक निकलवाई और फिर डंडे से जमकर पीटा। परिजनों ने शिक्षक की बर्ताव पर रोष व्यक्त किया है। हालांकि इस सम्बध में सोमवार शाम तक थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में दर्ज करवाई है।

Home / Barmer / प्रश्न का जबाव नहीं देने पर गुस्साए शिक्षक ने पहले लगवाई 350 दंड बैठक, फिर डंडे से पीट कर तोड़ दिया हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो