scriptलूणी नदी में डूबने से खलासी की मौत | Khalasi died due to drowning in Looni river | Patrika News
बाड़मेर

लूणी नदी में डूबने से खलासी की मौत

– रागेश्वरी थाना क्षेत्र के भाटाला रपट की घटना

बाड़मेरSep 16, 2019 / 08:55 pm

Moola Ram

Khalasi died due to drowning in Looni river

Khalasi died due to drowning in Looni river

बाड़मेर. रागेश्वरी थाना क्षेत्र में भाटाला रपट पर लूणी नदी में रविवार को नहाने उतरे खलासी की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उल्लेखनीय है कि शनिवार को लूणी नदी में डूबने से एक एएसआइ व एक अन्य युवक की मौत हो गई थी।
थानाधिकारी भाखराराम ने बताया कि लूणी नदी की भाटाला रपट पर वाहन चालक व खलासी स्नान करने नदी में उतरे। नदी में एक तरफ गड्ढ़ा होने पर खलासी तौफीक पुत्र मेहबूब निवासी पाटन (गुजरात) की डूबने से मौत हो गई।
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। इसके बाद अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया।
और इधर…

विवाहिता ने टांके में कूद दी जान

– ग्रामीण थाना क्षेत्र के लुणू कला की घटना
बाड़मेर. ग्रामीण थाना क्षेत्र के लुणू कला गांव में रविवार को एक विवाहिता ने घर के बाहर बने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।
थानाधिकारी दीपसिंह चौहान ने बताया कि ने बताया कि पुष्पा (23) पत्नी श्रवणसिंह राजपुरोहित ने घर के बाहर बने टांके में कूदकर जान दे दी।

परिजन ने बताया कि विवाहिता का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। पुलिस ने मृतका का शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

Home / Barmer / लूणी नदी में डूबने से खलासी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो