scriptमंडप में पहुंचने से पहले दुल्हे का बदमाशों ने किया अपहरण, जानिए पूरी खबर | Kidnapping of groom in barmer | Patrika News
बाड़मेर

मंडप में पहुंचने से पहले दुल्हे का बदमाशों ने किया अपहरण, जानिए पूरी खबर

– सिणधरी थाना क्षेत्र के भाटा गांव की वारदात, चार वाहनों में सवार होकर आए बदमाश

बाड़मेरJul 31, 2019 / 12:48 pm

भवानी सिंह

Kidnapp news Barmer

Kidnapp news Barmer

बाड़मेर. सिणधरी थाना क्षेत्र के भाटा गांव में मंगलवार देररात फिल्मी स्टाईल में दुल्हे के मंडप में पहुंचने से पहले बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वारदात के दौरान बारातियों के साथ जमकर मारपीट कर दुल्हे भाई को भी साथ अपहरण कर भाग गए। सूचना मिलने पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार नगर निवासी नरपतसिंह की बारात मंगलवार देररात भाटा पहुंची। जहां वाहनों में सवार अज्ञात बदमाशों ने दुल्हे नरपतसिंह व उसके भाई का अपहरण कर लिया। और भाग गए। वारदात में 2-3 बाराती चोटिल हो गए। उनका सिणधरी अस्पताल में उपचार करवाया। सूचना मिलने पर गुड़ामालानी डिप्टी प्यारेलाल मीणा, बालोतरा डिप्टी छुगसिंह, थानाधिकारी जेठाराम, निरंजनप्रतापसिंह घटनास्थल पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर तलाश शुरू की।

यों दिया वारदात को अंजाम
नगर गांव से नरपतसिंह की बारात लेकर एक वाहन में 7-8 बाराती रवाना हुए। भाटा पहुंचने से पहले ही बदमाशों ने हथियारों के बल पर बारात की गाड़ी रुकवा दी। बारातियों के साथ जमकर मारपीट कर दुल्हे नरपतसिंह व भाई का अपहरण कर गाड़ी में डाल दिया और फरार हो गए। घटना के बाद दुल्हे के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इसलिए बिना मुहर्त शादी की तैयारी
पुलिस जांच में प्रारंभिक सामने आया है कि भाटा निवासी की सगाई पहले कहीं और कर रखी थी। अब दूसरी जगह सगाई कर शादी करने की तैयारी बिना मुहर्त की थी। क्योंकि शादी में कोई विवाद नहीं हो। इसके बावजूद पहले पक्ष के लोगों को पता चलने पर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है।

Home / Barmer / मंडप में पहुंचने से पहले दुल्हे का बदमाशों ने किया अपहरण, जानिए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो