scriptदुकान का शटर वैल्ड कर ईटों की पर्दी से बंद किया दरवाजा | Locked the door with bricks | Patrika News
बाड़मेर

दुकान का शटर वैल्ड कर ईटों की पर्दी से बंद किया दरवाजा

– भिंयाड़ के मुख्य बाजार की घटना

बाड़मेरOct 14, 2019 / 01:33 pm

Mahendra Trivedi

Locked the door with bricks

Locked the door with bricks

शिव. क्षेत्र में भिंयाड़ कस्बे की मुख्य बाजार स्थित एक मेडिकल की दुकान में गांव के ही चार -पांच जनों ने अनाधिकृत प्रवेश कर कब्जा करने की नियत से अवैध निर्माण करवा दिया। साथ ही दुकान में रखी दवाइयां चुरा ले गए। ग्रामीणों की सूचना पर भिंयाड़ चौकी वह पुलिस थाने का जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचा।
पुलिस के अनुसार अशोक कुमार पुत्र देवाराम सुथार निवासी भींयाड़ ने रिपोर्ट में बताया कि कस्बे के मुख्य बाजार में उसके मेडिकल की किराए पर दुकान है।

शनिवार रात को हजारीदान, मोतीदान, सेनीदान चारण निवासी भींयाड़ व कमलसिंह पुत्र मोतीदान चारण निवासी बारहट का गांव जैसलमेर तथा कुछ मजदूरों सहित दुकान के पीछे लोहे व लकड़ी के दरवाजे तोड़कर अनाधिकृत प्रवेश कर दुकान का मुख्य दरवाजा बंद कर लोहे के शटर को अन्दर से वेलडिंग कर ईटों की परदी से बंद कर दिया।
इसके बाद दुकान में रखी दवाइयां बोरियों मे डालकर पड़ौस की निर्माणाधीन दुकान में रख दी। सूचना पर उसने वहां पहुंच आरोपीयों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने तथा बिजली का मीटर तोड़कर लाइसेंस चुराकर ले गए।
ये भी पढ़े…

ज्वैलरी की दुकान का शटर तोड़ लाखों के गहने पार

गिड़ा. ग्राम पंचायत रतेऊ स्थित एक ज्वैलरी की दुकान का शटर तोड़ चोरों ने लाखों रुपए के गहने पार कर लिए। पुलिस के अनुसार जोधपुर निवासी रावलमल सोनी के ज्वैलरी की दुकान में शुक्रवार रात को सेंध मार लाखों रुपए के गहने नकदी पार कर ली।
रावमल ने रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार को वह बाड़मेर गया हुआ था। पीछे दुकान पर उसका भाई व एक अन्य खाना खाकर दुकान के ऊपर सो गए। सुबह देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ था।इसका पता चलने पर उसने रतेऊ पहुंच पुलिस को सूचना दी।

Home / Barmer / दुकान का शटर वैल्ड कर ईटों की पर्दी से बंद किया दरवाजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो