scriptप्रेमी युगल ने खुद को गोली से उड़ाया, पहले बंदूकों के साथ ली सेल्फी, फिर श्मशान में इस हालत में पड़े मिले | Lover Committed Suicide by Gun in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

प्रेमी युगल ने खुद को गोली से उड़ाया, पहले बंदूकों के साथ ली सेल्फी, फिर श्मशान में इस हालत में पड़े मिले

Couple Suicide in Rajasthan: प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गोली से उड़ाया, इस हालत में देख सहम गया हर कोई…

बाड़मेरJun 13, 2019 / 01:43 pm

dinesh

suicide
बाड़मेर।

राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें गुरुवार को एक सनसनीखेज घटना में प्रेमी युगल ( Lover committed Suicide ) ने खुद को गोली से उड़ा लिया। दोनों के शव गांव के श्मशान में पड़े मिले। जिले के चौहटन के लीलासर गांव में घटना के बाद सनसनी फैल गई। प्रेमियों को इस हालत में देख सभी दंग रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह गांव के श्मशान में एक सुनसान जगह पर युवक-युवती के शव ( couple committed suicide ) संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले। दोनों के खून से लथपथ शव देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि दोनों ने देशी कट्टों से अपनी-अपनी कनपट्टी पर गोली मार ली। मृतकों की पहचान शंकर जाट व पन्नू सुथार के रूप में हुई है। सुसाइड करने से पहले प्रेमियों ने देसी कट्टों के साथ कई सेल्फी भी ली थी।
suicide
 

मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। प्रेम प्रसंग के चलते गोली चलाकर आत्महत्या का सम्भवत: यह पहला मामला बताया जा रहा है। मृतकों के पास ही बोतलें भी पड़ी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अनियंत्रित ट्रेलर पलटने से एक की मौत
वहीं इधर अजमेर के केकड़ी में सावर मार्ग पर गुरुवार सुबह अनियंत्रित ट्रेलर पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में 5 अन्य घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेलर किशनगढ़ से सावर जा रहा था। कोहड़ा पेट्रोल पंप से पहले मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। हादसे में 5 जने गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक जना अंदर ही फंसा रह गया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस 108 की सहायता से सभी घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया तथा क्रेन की सहायता से अंदर फंसे एक युवक को बाहर निकाल गया कर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर केकड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात सुचारू करवाया। बाइट एसआई राजूराम काला की है।

Home / Barmer / प्रेमी युगल ने खुद को गोली से उड़ाया, पहले बंदूकों के साथ ली सेल्फी, फिर श्मशान में इस हालत में पड़े मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो