scriptतस्कारों के पास लग्जरी वाहन, दम तोड़ती जीप से पीछा करना पुलिस की मजबूरी | Luxury vehicles near smugglers | Patrika News
बाड़मेर

तस्कारों के पास लग्जरी वाहन, दम तोड़ती जीप से पीछा करना पुलिस की मजबूरी

– नाकाबंदी तोड़ भगाई कार मौखाब रोड पर लावारिस मिली, दो थानों की पुलिस की नाकाबंदी तोड़ भागे थे तस्कर
 

बाड़मेरApr 17, 2019 / 12:23 pm

भवानी सिंह

Luxury vehicles near smugglers

Luxury vehicles near smugglers

बाड़मेर. बेकाबू रफ्तार व नाकाबंदी तोड़ कर भागने वाले बदमाशों को पकडऩे में हाईटेक जमाने में तकनीकी जरूरत के लिहाज से पुलिस पिछड़ रही है। अपराधी हाइटेक तरीके अपना पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हैं और पुलिस डंडे व जीप के बल पर अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम हो रही है। सोमवार को दो थानों की नाकाबंदी तोड़कर बदमाश भाग गए और निजी वाहन से पीछा कर रहा पुलिस जाप्ता दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें एक कांस्टेबल की जान चली गई।
अपराधियों के पास लग्जरी वाहन
मादक पदार्थो में लिप्त तस्करों के पास लग्जरी वाहन हैं। पुलिस जीप के बलबूते तस्करों का पीछा करती है, लेकिन तस्कर पकड़ में नहीं आते। ऐसे में पुलिस हर बार तस्करों के आगे बेबस रहती है। पुलिस के पास पर्याप्त वाहन व हथियार नहीं हैं। थानों में एक जीप दी गई है, लेकिन कइयों तो में यह वाहन अब पुराना हो गया है। लग्जरी वाहनों के सामने यह जीप दम तोड़ती नजर आती है।
लावारिस हालात में मिला वाहन
नाकाबंदी तोड़ भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहा पुलिस का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई। लेकिन वाहन पकड़ में नहीं आया। सुबह शिव थाना पुलिस को सूचना मिली मौखाब रोड पर लावारिस वाहन खड़ा है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करवाया।
मामला दर्ज, जांच पड़ताल शुरू
पचपदरा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि वाहन का मालिक रूपाराम है। पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो