scriptशहर में आधे से अधिक एटीएम रहे खाली | More than half ATMs in city are empty | Patrika News
बाड़मेर

शहर में आधे से अधिक एटीएम रहे खाली

-लगी कतारें नहीं मिले रुपए, मायूस होकर लौटे लोग

बाड़मेरNov 08, 2018 / 12:35 pm

Moola Ram

More than half ATMs in city are empty

More than half ATMs in city are empty

बाड़मेर. दीपावली पर्व पर उत्साह से बाजार में खरीदारी करने आए लोग जब एटीएम पर पहुंचे तो इसमें रुपए नहीं होने के कारण मायूसी छा गई। लोग एक एटीएम से दूसरे एटीएम में चक्कर लगाते रहे, लेकिन शहर के अधिकांश एटीएम खाली मिले। ऐसे में शहर सहित ग्रामीण इलाके के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके चलते खरीदारी का उत्साह फीका नजर आया।
यहां पर आई समस्या
शहर के स्टेशन रोड, प्रतापजी की प्रोल, राय कॉलोनी, गांधी चौक, नगर परिषद के पीछे, रेलवे सहित कई स्थानों पर लगे एटीएम में पैसे नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। ऐसे में कई लोगों को जान पहचान वालों से रुपए उधार लेने पड़े तो कई निराश होकर घर लौटे। यह भी रही समस्या
स्वयं के खाते के बैंक एटीएम में रुपए नहीं होने के कारण अधिकांश लोग दूसरे बैंक के एटीएम में पहुंचे, यहां कार्ड लगाने पर मान्य भी नहीं हुआ। तो कहीं पर दूसरी बैंक से रुपए निकालने के लिमिट तय होने से परेशानी हुई।
ये भी पढें…

बांधनिया प्रीमियर लीग का शुभारंभ

सेड़वा. निकटवर्ती बांधनिया तला में प्रीमियर लीग का 35 टीमों के साथ मंगलवार को शुभारंभ हुआ। सचिव ओम विश्नोई में बताया कि कार्यक्रम में रुगनाथराम खिलेरी ने पहली बॉल फेंकी। पहले मैच में बांधनिया की टीम 25 रन से तथा दूसरे मैच में 8 रन से रोहिला की टीम विजयी रही। पुरखाराम मांजू भाजपा अध्यक्ष, नारायणराम गोदारा, रामनारायण खीचड़, सवाईराम सरपंच, जगराम मांजू, सुरताराम मांजू, ईश्वरसिंह गंगासरा, लक्षमण, भजन, आरएन मांजू, सोहनलाल, भगीरथराम रमेश मौजूद रहे।
जम्भेश्वर क्रिकेट कप का समापन आज

सेड़वा. निकटवर्ती सदराम की बेरी में 31 अक्टूबर से चल रही जंभेश्वर क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को समापन होगा। आयोजक रमेश ढाका ने बताया कि सेमीफाइनल मैच कोजा और महाराणा प्रताप क्लब सदराम की बेरी के बीच हुआ। इसमें कोजा विजयी रहा। दूसरा मैच आलम क्लब धोरीमना व मिठड़ाऊ के बीच हुआ, इसमें मिठडाऊ ने जीत हासिल की। फाइनल मैच मिठड़ाऊ व कोजा के बीच होगा। प्रतियोगिता के दौरान 45 टीमों ने हिस्सा लिया। जम्भेश्वर क्रिकेट कप का समापन बुधवार को होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो