scriptखोखसर से 20 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव तेमावास में पेड़ से लटका मिला | Murder charge in-laws | Patrika News
बाड़मेर

खोखसर से 20 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव तेमावास में पेड़ से लटका मिला

– परिजन ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
– गिड़ा पुलिस थाने में दर्ज थी युवक की गुमशुदगी

बाड़मेरNov 29, 2019 / 04:31 pm

Moola Ram

Murder charge in-laws

Murder charge in-laws

बालोतरा. पचपदरा थाना इलाके के तेमावास गांव की सरहद में गुरुवार को एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। युवक खोखसर पूर्व गांव का निवासी है, वह 20 दिन पूर्व लापता हो गया था। सूचना पर पचपदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद युवक की शिनाख्त कर परिजन को सूचित किया।
शव काफी दिन पुराना होने से सड़ गया था, उसमें बदबू आ रही थी। देर शाम युवक के परिजन मौके पर पहुंचे। परिजन ने युवक की पत्नी समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया।
गुरुवार सुबह करीब 11 बजे पचपदरा पुलिस को तेमावास गांव की सरहद में पेड़ से शव लटकने की जानकारी मिली। इस पर थानाप्रभारी सुखाराम बिश्नोई मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। इन्होंने मौका मुआयना किया, लेकिन आसपास कोई पदचिह्न नजर नहीं आए।
इसके बाद युवक की तलाशी ली गई तो जेब में मोबाइल फोन, आधार कार्ड व फोटो मिले। इस पर युवक की शिनाख्त खंगाराराम (28) पुत्र भैराराम जाट निवासी खोखसर पूर्व के रूप में हुई। जानकारी पर बालोतरा वृत्ताधिकारी भी मौके पर पहुंचे।
गिड़ा थाना पुलिस को घटना के बारे में बताया, जिसने युवक के परिजन की जानकारी दी। देर शाम खोखसर पूर्व वगताराम लूखा व मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक 7 नवम्बर को घर से ससुराल जाने का कहकर निकला था।उन्होंने हत्या की आशंका जताई।
पुलिस ने शव को पेड़ से उतार राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के भाई चुतराराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक की पत्नी, ससुर समेत ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। युवक की गुमशुदगी का 11 नवम्बर को गिड़ा थाने में मामला दर्ज है।
ढ़ाई साल पूर्व हुई थी शादी, उसके बाद थी अनबन-

युवक की शादी करीब ढ़ाई साल पूर्व काशमीर गांव में हुई थी। शादी के बाद से खंगाराराम व उसकी पत्नी तथा ससुराल पक्ष के बीच अनबन थी।

Home / Barmer / खोखसर से 20 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव तेमावास में पेड़ से लटका मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो