scriptIndore Road Accident: एमपी में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, एक गंभीर | Horrific accident in MP 8 people died at once one serious in indore Ahmedabad highway | Patrika News
इंदौर

Indore Road Accident: एमपी में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, एक गंभीर

Indore Accident: इंदौर के पास घाटा बिल्लौद और धार के बीच कार एक्सीडेंट में 8 लोगों की मौत हो गई, सभी मृतक गुना के रहने वाले, बाग टांडा में रिश्तेदार के यहां से लौट रहा था परिवार

इंदौरMay 16, 2024 / 10:40 am

Sanjana Kumar

road Accident

इंदौर सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार.

इंदौर शहर के पास घाटा बिल्लौद और धार के बीच बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। इस भयावह हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस को टक्कर मारने वाला वाहन नहीं मिला। पुलिस घटना की जांच कर रही है। एडिशनल एसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि बेटमा के समीप हादसे की सूचना मिली थी।

सभी मृतक गुना के, रिश्तेदार के यहां से लौट रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर बुधवार देर रात 10.30 से 11.00 के बीच ये हादसा हुआ। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार बाग टांडा से घाटा बिल्लौद पहुंची थी। सभी मृतक गुना के रहने वाले हैं, बाग टांडा में रिश्तेदार के यहां गए थे। वहीं से लौटते समय ये हादसे का शिकार हो गए।

हादसे में 7 पुरुष 1 महिला की गई जान

जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे में 7 पुरुष और 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हुआ है। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में एक युवक शिवपुरी का रहने वाला पुलिसकर्मी है, जो गुना में पदस्थ था।
दुर्घटनाग्रस्त कार को देख कर लग रहा है कि वह रोड किनारे किसी ट्रक में पीछे से जा घुसी है। घटना के बाद ट्रक चला गया।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जीप के साथ हादसे में शामिल दूसरे अज्ञात वाहन और उसके चालक को ढूंढने की कोशिश की जा रही है, इसके लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के साथ-साथ सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ली जा रही है। पुलिस का कहना है कि हादसे में घायल एक और शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है, उसके बयान के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि आखिर यह दुर्घटना कैसे हुई है।

Hindi News/ Indore / Indore Road Accident: एमपी में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, एक गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो