scriptएटीएम से रुपए निकले नहीं, खाते से गए | Not out money from ATMs | Patrika News
बाड़मेर

एटीएम से रुपए निकले नहीं, खाते से गए

– तकनीकी खामी से हुई गड़बड़

बाड़मेरAug 05, 2018 / 07:29 pm

Moola Ram

Not out money from ATMs

Not out money from ATMs

– तकनीकी खामी से हुई गड़बड़

रामसर. क्षेत्र की ग्राम पंचायत चाडी निवासी खींमाराम भील ने मंगलवार को चौहटन स्थित एटीएम से रुपए निकालने की कोशिश की तो नकदी एटीएम से तो बाहर नहीं आई, लेकिन उसके खाते से गायब हो गई। इस पर उसने उसी समय चौहटन एसबीआई शाखा में संपर्क किया तो उन्होंने गृह शाखा में जाने की बात कही। इस पर खींयाराम ने 1 अगस्त को बैंक प्रशासन से संपर्क किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
ये भी पढ़े…

बेहतर स्वास्थ्य के लिए सही खान-पान जरूरी

चौहटन. राष्ट्रीय किशोर-किशोरी स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत रोगों से आजादी पखवाडा के दूसरे दिन स्थानीय राजकीय महाविद्यालय में कार्यक्रम हुआ। डॉ. अर्चा धारीवाल ने शारीरिक स्वास्थ्य के लिए सही खानपान, एनीमिया के लक्षण व रोकथाम के उपाय, मानसिक स्वास्थ्य, एसटीआई व अन्य घरेलू नुस्खों की जानकारी दी। डॉ. ममता कच्छवाह ने मानसिक रोगों के प्रति जन जागृति के बारे में बताया। उन्होंने हार्मोन बदलाव तथा प्रभावों की जानकारी दी। बनवारीलाल व टीम ने छात्र-छात्राओं के हीमोग्लोबीन की जांच की। इस दौरान प्राचार्य सम्पतराज जैन ने संबोधित किया।
शिव के दर्जनों गांव-ढाणियों में पेयजल आपूर्ति बाधित

– आमजन के साथ पशुधन बेहाल
– लिफ्ट परियोजना से नहीं हो रही नियमित आपूर्ति

शिव. कस्बे सहित आसपास के दर्जनों गांवों के ग्रामीण इन दिनों पेयजल समस्या से जूझ रहे हैं। समय पर बरसात नहीं होने से गांवों के तालाबों में पानी की आवक नहीं होने हुई। वहीं लिफ्ट परियोजना से जुड़े बूस्टर में पिछले एक सप्ताह से सुचारू आपूर्ति नही होने से समस्या बढ़ रही है। इसे स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि गंभीरता से नहीं ले रहे। वहीं जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता भूराराम का कहना है कि पिछले 1 सप्ताह से शिव बूस्टर को पर्याप्त पानी की आपूर्ति नहीं होने से क्षेत्र में पेयजल संकट है। जब तक उच्च दबाव में प्रतिदिन 18 से 20 घंटे पेयजल आपूर्ति नहीं होगी समस्या रहेगी।

Home / Barmer / एटीएम से रुपए निकले नहीं, खाते से गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो