scriptशिकायत के बाद खनन क्षेत्र में पहुंचे अधिकारी | Officers arrived in mining area after complaint | Patrika News
बाड़मेर

शिकायत के बाद खनन क्षेत्र में पहुंचे अधिकारी

क्षेत्र के खारिया कीता गांव में अवैध के लिए हो रहे ब्लास्ट तथा घरों व टांकों में दरारों की शिकायत के बाद बुधवार को खनन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बाड़मेरAug 08, 2019 / 04:50 pm

Moola Ram

Officers arrived in mining area after complaint

Officers arrived in mining area after complaint

रामसर. क्षेत्र के खारिया कीता गांव में अवैध के लिए हो रहे ब्लास्ट तथा घरों व टांकों में दरारों की शिकायत के बाद बुधवार को खनन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

उन्होंने ब्लास्ट के लिए बनाए गड्ढों का नाप लेकर ग्रामीणों को अब गहरे बलास्ट नहीं होने का आश्वासन दिया। इस पर ग्रामीणों ने कहा कि यहां कोई सुनने वाला नहीं है। रोजाना हो रहे धमाकों के चलते उनकी ढाणियों में दरारें आ गई हैं। साथ ही टांके क्षतिग्रस्त हो जाने से उनमें पानी नहीं रुकता।
अब अगर गहरे ब्लास्ट बन्द नहीं हुए तो वे सड़कों पर उतर प्रदर्शन करेंगे। खनन विभाग के पूर्णमल सिंघानिया का कहना है कि यहां खनन कर्ताओं को पाबंद कर पौधरोपण करवाया जाएगा।

इस मौके पर रीजूराज खारिया, सूजानसिंह, भीमसिंह, भलाराम, गोमाराम, भगवानाराम, मोतीलाल, महेशसिंह, अचलसिंह, सागराराम, चंदनसिंह सहित अन्य मौजूद रहे।
ये भी पढ़े…

खेल से बढ़ता है आत्मिक सौहार्द व प्रेम

चौहटन. राउमावि दीनगढ़ में बुधवार को विधिक सेवा सहायता खेलकूद प्रतियोगिता हुई। इसमें सेना के विंग कमाण्डर बी.के. पिल्लई मुख्य अतिथि रहे।
उन्होंने कहा कि खेल भावना से खेलने से आपसी प्रेम व अनुशासन का विकास होता है। उन्होंने युवाओं को देश सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने का आव्हान किया।

सीबीईईओ गंगाराम शर्मा ने बाल विवाह व मृत्युभोज जैसी कुरीतियां मिटा सामाजिक विकास को बढ़ावा देने की बात कही। किशनाराम धतरवाल ने बच्चों से नियमित दो घंटे अध्ययन की बात की।
यहां वॉलीबॉल व एथलेटिक्स प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेताओं को पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम अध्यक्ष धनाऊ सीबीईईओ गंगाराम शर्मा, विशिष्ट प्रधानाचार्य नानगराम ने संबोधित किया।

इस दौरान उत्तमचंद, हेमंत शर्मा, राम गोदारा, कानाराम, पूराराम धतरवाल, हकीम खान, रमेश कड़वासरा, हेमाराम, जगदीश जाणी, वालाराम धतरवाल, मोटाराम उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो