scriptपौने दो किलो अफीम बरामद, आरोपी फरार | Opium recovered, accused absconding | Patrika News
बाड़मेर

पौने दो किलो अफीम बरामद, आरोपी फरार

-नाकाबंदी में पकड़ा तस्कर, पुलिस को चकमा देकर भाग

बाड़मेरSep 07, 2019 / 08:00 pm

Moola Ram

Opium recovered, accused absconding

Opium recovered, accused absconding

समदड़ी. बाड़मेर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बाइक चालक से पौने दो किलो अफीम का दूध बरामद किया है। इस दौरान पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार हो गया।

समदड़ी थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई ने बताया कि तस्करी की सूचना पर शुक्रवार देर रात को करमावास चौराहे पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाश की जा रही थी।
इस दौरान खंडप से समदड़ी की तरफ आ रहे बाइक सवार को रोका। पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर टीम ने बाइक के बैग आदि की तलाशी ली।

तलाशी में बाइक से पौने दो किलो अफीम का दूध मिला है। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी का मामला दर्ज कर आरोपी निंबाराम मेघवाल निवासी खंडप की तलाश शुरू की है।
ये भी पढ़े…
क्षतिग्रस्त खंभों से हादसे को न्योता

शिव. क्षेत्र की ग्राम पंचायत उंडू के प्रहलादपूरा जीएसएस से मुढ़णों की ढाणी जाने वाली बिजली लाइन काफी पुरानी होने के कारण कई खंभे जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।
इससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। ग्रामीण रामपाल जाट का कहना है कि इसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत कराने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।
समय रहते क्षतिग्रस्त खंभों को ठीक नहीं किया तो कभी भी संकट खड़ा हो सकता है। साथ ही यह लाइन कई ढाणियों के ऊपर से निकल रही है। इससे भी हादसे की आशंका रहती है।

Home / Barmer / पौने दो किलो अफीम बरामद, आरोपी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो