scriptथार के वीर कार्यक्रम आज, परमवीर चक्र और शौर्य चक्र विजेता सुनाएंगे जांबाजी के किस्से | Paramveer Chakra and Shaurya Chakra winners will tell courage stories | Patrika News
बाड़मेर

थार के वीर कार्यक्रम आज, परमवीर चक्र और शौर्य चक्र विजेता सुनाएंगे जांबाजी के किस्से

– शहीद परिवारों के सम्मान के लिए होगा आयोजन

बाड़मेरFeb 29, 2020 / 01:04 pm

Moola Ram

Paramveer Chakra and Shaurya Chakra winners will tell courage stories

Paramveer Chakra and Shaurya Chakra winners will tell courage stories

बाड़मेर. बाड़मेर में शनिवार को आयोजित होने वाले थार के वीर कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो गई है। स्थानीय आदर्श स्टेडियम में शाम चार बजे से कार्यक्रम शुरू होगा। कार्यक्रम में शहीदों को याद करने के साथ उनके परिजनों का सम्मान किया जाएगा।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि करगिल हीरो परमवीर चक्र विजेता सूबेदार संजय कुमार व अध्यक्षता शौर्य चक्र विजेता अनुराग कुमार करेंगे।

आयोजन की तैयारियों का बाड़मेर रावत त्रिभुवन सिंह, कमांडेंट सीमा सुरक्षा बल प्रदीप शर्मा और आयोजन समिति के कैप्टन हीर सिंह भाटी, कैप्टन आदर्श किशोर, डॉ. लक्ष्मीनारायण जोशी और प्रदीप राठी ने शुक्रवार शाम को जायजा लिया। आयोजन में कई संगठन व संस्थाएं सहयोग कर रही है।
जैसलमेर से शहीदों के परिजन करेंगे शिरकत

टीम के रघुवीर सिंह तामलोर के बताया कि आयोजन में बाड़मेर ही नही जैसलमेर से भी शहीदों के परिवार शिरकत कर रहे हंै।

मेजर दीपिका अपने माउंट एवरेस्ट फतह की दास्तां को लोगों के सामने रखेगी तो साल 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के जांबाज भैरो सिंह लोंगेवाला युद्ध के रोंगटे खड़े कर देने वाले मंजर को अपनी जुबां देंगे। आयोजन में कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी होगी।
बाड़मेर पहुंचने पर स्वागत

परमवीर चक्र विजेता सूबेदार संजय कुमार शुक्रवार को बाड़मेर पहुंचे। उनका टीम थार के वीर ने स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि करगिल युद्ध के दौरान राइफल मैन के पद पर सेवाएं देने के दौरान उन्हें भारतीय सेना की ओर से परमवीर चक्र से नवाजा गया था।

Home / Barmer / थार के वीर कार्यक्रम आज, परमवीर चक्र और शौर्य चक्र विजेता सुनाएंगे जांबाजी के किस्से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो