scriptराष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर सभी राजनीतिक दल एकजुट : चौधरी | political parties united on national security | Patrika News
बाड़मेर

राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर सभी राजनीतिक दल एकजुट : चौधरी

-कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हरीश चौधरी ने कहा, भर्ती परीक्षाओं में इंटरव्यू की प्रक्रिया समाप्त होनी चाहिए

बाड़मेरOct 02, 2016 / 11:53 pm

भवानी सिंह

barmer

barmer

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव हरीश चौधरी के अनुसार राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में सभी राजनीतिक दल एकजुट हैं। बाड़मेर सीमा पर आम ग्रामीण भी सिपाही की तरह कार्य करते हैं। उन्होंने सेना को सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बधाई दी। चौधरी ने रविवार को यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि सरकारी नौकरियों में इंटरव्यू प्रणाली खत्म करनी चहिए। 2011 में भर्ती परीक्षाओं में कई पदों पर इंटरव्यू प्रक्रिया समाप्त की थी तभी इसका फायदा अभ्यर्थियों को मिला। 
भर्ती प्रणाली में इंटरव्यू प्रक्रिया खत्म करने की मांग को लेकर अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने मनरेगा में टांका निर्माण पर जिले में लगाई रोक को गलत बताते हुए कहा कि जिले में 80 हजार टांकों का निर्माण हुआ है। जिला पूरे प्रदेश में आदर्श रहा है, लेकिन अब इन पर रोक लगाना गलत है। 
सरकार व प्रशासनिक अधिकारी टांका निर्माण को लेकर विवाद पैदा कर रहे हैं। इससे किसान व आमजन परेशान हैं। निर्माण में कहीं घोटाला हो तो उसकी जांच भी होनी चाहिए। गिरल लिग्नाइट प्लांट को लेकर कहा कि राज्य सरकार ने उद्योगपतियों को फायदा देकर लोगों को बेरोजगार कर दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो