scriptगणपति वंदना सहित एक से बढक़र एक भजनों की प्रस्तुति | Presentation of more than one hymns including Ganpati Vandana | Patrika News
बाड़मेर

गणपति वंदना सहित एक से बढक़र एक भजनों की प्रस्तुति

एक शाम जवाहरसिंह के नाम भजन संध्या का आयोजन

बाड़मेरSep 19, 2021 / 01:08 am

Dilip dave

गणपति वंदना सहित एक से बढक़र एक भजनों की प्रस्तुति

गणपति वंदना सहित एक से बढक़र एक भजनों की प्रस्तुति


गिड़ा/ बाड़मेर.़ गिड़ा तहसील के श्यामपुरा स्थित जवाहरसिंह भोमियाजी महाराज की जागरण का आयोजन किया गया जिसमें देर रात तक भजनों की सरिता बही, जिस पर भक्तजनों ने नृत्य कर भजनों का आनंद उठाया।

रालोपा नेता उम्मेदाराम ने बताया कि जवाहरसिंह भोमिया के नाम भजन संध्या का आयोजन रखा गया जिसमें बालोतरा के जानेमाने कलाकार शिवपुरी के मुखरबिन से गणपति महिमा से भजनों की शुरुआत की गईं। इसके बाद उन्होंने विभिन्न देवी-देवताओं के एक से बढक़र एक भजनों की प्रस्तुति दी। भजनों की प्रस्तुति पर भक्त देररात तक बैठे रहे इस दौरान उन्होंने नाचते हुए आराध्य देव को प्रसन्न किया।
वहीं, भजनों की स्वर लहरिया से पूरा वातावरण श्रद्धा व भक्ति से सरोबार हो गया। भक्तिसंध्या में गिड़ा सहित बायतु ,पाटोदी के युवाओं सहित भक्त झूम उठे।
इस अवसर पर परेऊ मठाधीश ओंकार भारती, गिड़ा महादेव मंदिर पुजारी कालु भारती, रालोपा नेता उम्मेदाराम बेनीवाल,कुम्पलिया के पूर्व सरपंच नगराज गोदारा, रतनाराम जाखड़ सहित काफी तादाद में भक्तजन उपस्थित रहे।

Home / Barmer / गणपति वंदना सहित एक से बढक़र एक भजनों की प्रस्तुति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो