scriptशहीद सर्किल पर तोडफ़ोड़ से गुस्साए युवाओं ने हाईवे किया जाम, टायरों में लगाई आग | Protester Blocked Highway in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

शहीद सर्किल पर तोडफ़ोड़ से गुस्साए युवाओं ने हाईवे किया जाम, टायरों में लगाई आग

शहीद सर्किल पर हुई तोडफ़ोड़ से युवाओं का रोष लगातार बढ़ता जा रहा है…

बाड़मेरFeb 20, 2019 / 03:55 pm

dinesh

Protest
बाड़मेर।

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद बाड़मेर जिले के सिणधरी चौराहे स्थित शहीद सर्किल पर सोमवार को हुई तोडफ़ोड़ के मामले ने आज तूल पकड़ लिया। शहीद सर्किल पर हुई तोडफ़ोड़ से युवाओं का रोष लगातार बढ़ता जा रहा है। युवाओं ने सोमवार को बाड़मेर पुलिस को 24 घण्टे का अल्टीमेटम देते हुए शहीद सर्किल पर सुरक्षा गार्ड लगाने, सीसीटीवी कैमरा को ठीक करवाने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। युवाओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बाड़मेर पुलिस मामले में कन्नी काट रही है। इससे नाराज युवाओं ने आज हाईवे पर टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया। साथ ही बाड़मेर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
सूचना मिलने पर बाड़मेर डिप्टी विजयसिंह, तहसीलदार बाड़मेर व भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने समझाईस कर मामला शांत करवाया और वृताधिकारी विजयसिंह ने आश्वासन दिया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ आपकी मांगों को मान लिया जाएगा। समझाईस के बाद ही मामला शांत हुआ। लेकिन, फिलहाल युवा शहीद सर्किल पर डेरा डाले हुए हैं।

आपकों बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद जहां एक तरफ पूरे देश-प्रदेश में रोष व्याप्त है। वहीं दूसरी तरफ किन्हीं असमाजिक तत्वों ने शहीद सर्किल पर बने अमर जवान शहीद स्मारक पर तोडफ़ोड़ कर शहर में शहीदों की शहादत को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया। मामले के बाद जिले की जनता में आक्रोश है। बाड़मेर के सिणधरी सर्किल शहीद स्मारक पर असामाजिक तत्वों ने सोमवार रात को कायराना हरकत करते हुए शहीदों की निशानी बंदूक को टुकड़े-टुकड़े कर दिए। मंगलवार सुबह आने-जाने वाले नागरिकों ने शहीदों की बंदूक को नहीं देखा तो यह सूचना आग की तरह शहर में फ़ैल गई। असमाजिक तत्वों की इस कायराना करतूत की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।

Home / Barmer / शहीद सर्किल पर तोडफ़ोड़ से गुस्साए युवाओं ने हाईवे किया जाम, टायरों में लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो