scriptVideo : आमजन में आक्रोश, 36 घंटे बीते, पुलिस नहीं लगा सकी सुराग | Rage in public, 36 hours passed, police can not find clues | Patrika News
बाड़मेर

Video : आमजन में आक्रोश, 36 घंटे बीते, पुलिस नहीं लगा सकी सुराग

– शहीद स्मारक पर राइफल तोडऩे का मामला – एबीवीवी ने किया प्रदर्शन, जलाए टायर

बाड़मेरFeb 21, 2019 / 11:11 am

Moola Ram

Rage in public, 36 hours passed, police can not find clues

Rage in public, 36 hours passed, police can not find clues

बाड़मेर. शहर में शहीद स्मारक पर स्थापित शहादत की प्रतीक राइफल को तोडऩे की शर्मनाक हरकत के मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर युवा सड़कों पर उतर आया है। घटनाक्रम के दूसरे दिन बुधवार को युवाओं ने शहीद सर्कल पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर हाइवे पर टायर जला विरोध प्रदर्शन किया। इधर, मामले में 36 घंटे बीतने के बावजूद पुलिस कोई अहम सुराग नहीं जुटा पाई है। ऐसे में आमजन में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।
शहीद सर्कल के स्मारक पर स्थापित राइफल तोड़कर टुकड़े करने की घटना ने पुलिस गश्त व सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस बीच मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर अखिल भारतीय पूर्व सैनिक परिषद सहित कई संगठन सड़कों पर उतर आए। परिषद के अध्यक्ष कैप्टन हीरसिंह भाटी ने बताया कि यह शहीद सर्कल पर तीसरी घटना हुई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होना पुलिस-प्रशासन की लापरवाही को दर्शाता है। उन्होंने मामले में आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।
एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने शहीद सर्क ल पर प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए टायर जलाए और हाइवे जाम किया। इस दौरान पुलिस उप अधीक्षक के समझाइश कर कार्रवाई के लिए आश्वासन के बाद जाम हटा लिया गया। जाम के चलते एक तरफ वाहनों की कतारें लग गईं। इसके बाद युवाओं ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।
इस दौरान एबीवीपी नगर मंत्री भोम सिंह सुंदरा, विक्रमसिंह बलाई, सहित कई जने मौजूद रहे। शाम को श्री राष्ट्रीय करणी सेना पूर्व जिलाध्यक्ष विक्रमसिंह कापराऊ ने विरोध जताते हुए कहा कि प्रशासन जल्द कार्रवाई करे, अन्यथा बाड़मेर बंद का आह्वान किया जाएगा।

Home / Barmer / Video : आमजन में आक्रोश, 36 घंटे बीते, पुलिस नहीं लगा सकी सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो