scriptट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या | rajasthan sucide case | Patrika News

ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

locationबाड़मेरPublished: Jun 03, 2023 01:53:24 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

युवक फैक्ट्री में मजदूरी करता था, युवती थी अध्ययनरत

ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

बायतु क्षेत्र के माधासर में एक प्रेमीयुगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार सुबह गांव की सरहद में रेलवे ट्रेक के पास एक लड़के व लड़की के कटे हुए शव पड़े होने की सूचना मिली।
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दो शव बरामद किए, जिनकी पहचान गौतम (21) पुत्र हीरालाल व ममता पुत्री चेतनसिंह निवासी भोजासर के रूप में हुई। दोनों में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। दोनों पड़ोसी है और एक ही स्कूल में अध्ययन किया था। गौतम पाली स्थित फैक्ट्री में मजदूरी करता था। वहीं ममता स्वयंपाठी के रूप में स्नातक की पढ़ाई कर रही थी।
शाम के समय मजदूरी से लौटा था युवक
पुलिस के अनुसार मृतक युवक गौतम पढ़ाई छोड़ मजदूरी के लिए पाली चला गया। जहां से गुरुवार शाम को ही लौटा था। युवक ने बायतु में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने के बाद प्रेमिका को फोन करके बहला फुसलाकर कर घर से बाहर बुलाया और दोस्त की मदद से बाइक पर सवार होकर भोजासर गांव से बायतु मुख्यालय स्थित बाइपास पुलिया पहुंचे, जहां से प्रेमी युगल माधासर गांव की सरहद स्थित कम्बालि कटन पहुंचे। वहां काफी समय बिताने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना आसपास के ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह पुलिस को दी।
मामला दर्ज, जांच शुरू
पुलिस ने दोनों शवों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बायतु स्थित मोर्चरी में रखवा परिजनों को सूचित किया। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किए। मृतका युवती ममता के पिता ने मृतक युवक गौतम समेत दो अन्य युवकों पर सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर शव को ट्रेन के आगे फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो