scriptजीएसएस निर्माण से किसानों को मिलेगी गुणवत्तापूर्ण बिजली | Revenue Minister laid foundation stone of sub station | Patrika News
बाड़मेर

जीएसएस निर्माण से किसानों को मिलेगी गुणवत्तापूर्ण बिजली

-राजस्व मंत्री ने सब स्टेशन का किया शिलान्यास

बाड़मेरFeb 25, 2020 / 06:31 pm

Ratan Singh Dave

Revenue Minister laid foundation stone of sub station

Revenue Minister laid foundation stone of sub station

बाड़मेर. ग्राम पंचायत हुड्डो की ढ़ाणी में 33/11 केवी सब स्टेशन निर्माण से स्थानीय किसानों एवं आमजन को गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति मिल सकेगी।

ग्रामीणों को विद्युत संबंधी समस्याओं का त्वरित निस्तारण हो पाएगा। यह बात राजस्थान सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने रविवार को ग्राम पंचायत हुड्डों की ढ़ाणी में 33/11 केवी सब स्टेशन के शिलान्यास समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में कही।
राजस्व मंत्री ने कहा कि इस जीएसएस के शिलान्यास के साथ ही विद्युत विभाग के अधिकारियों को इसी वर्ष में सब स्टेशन का निमाज़्ण कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

जल्द ही सब स्टेशन का निर्माण पूर्ण होने के बाद ग्राम पंचायत से जुड़े हजारों ग्रामीणों को इसका फायदा मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आमजन की शिकायतों एवं समस्याओं के प्रति गंभीर हैं।
इस अवसर पर जोधपुर डिस्कॉम, बाड़मेर के मुख्य अभियंता प्रेमजीत ने कहा कि विद्युत विभाग में आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करना एवं गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति करना प्राथमिकता हैं।

समारोह में जोधपुर डिस्कॉम, बाड़मेर के अधीक्षण अभियंता एम.एल. जाट ने कहा कि ग्रामीणों को गुणवत्तापूर्ण बिजली मिले इसके लिए विद्युत विभाग सदैव तत्पर हैं।
ग्रामीणों को भी चाहिए कि विद्युत बिलों का समय पर भुगतान कर आदर्श उपभोक्ता का उदाहरण पेश करे। इस अवसर पर ग्राम पंचायत हुड्डों की ढ़ाणी के सरपंच ने अतिथियों का स्वागत किया गया।
इससे पूर्व राजस्व मंत्री ने बायतु प्रधान सिमरथाराम, मुख्य अभियंता, अधीक्षण अभियंता एम.एल.जाट, सहायक अभियंता बायतु सहित अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में शिलान्यास पट्टिका का अनावरण किया गया।

Home / Barmer / जीएसएस निर्माण से किसानों को मिलेगी गुणवत्तापूर्ण बिजली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो