scriptरोडवेज कर्मियों ने पुतला जलाकर प्रदर्शन किया | Roadways personnel performed | Patrika News
बाड़मेर

रोडवेज कर्मियों ने पुतला जलाकर प्रदर्शन किया

मुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री का पुतला जलाकर प्रदर्शन

बाड़मेरJul 19, 2018 / 09:02 pm

Moola Ram

Roadways personnel performed

Roadways personnel performed

बाड़मेर. राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों ने गुरुवार को बस स्टैंड परिसर में मुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया।

यूनियन के रूगाराम धतरवाल ने बताया कि रोडवेज में नई बसे खरीदने, नई करवाने, सातवें वेतनमान दिलाने, सेवानिवृत कर्मचारियों के बकाया भुगतान दिलाने सहित 13 सुत्री मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर खींयाराम, मूलसिंह, आत्माराम, कमलसिंह, जोगाराम, अकबर खां, अनवर खां, शौकत अली, न्यालसिंह, बाबूसिंह सहित कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया।
उन्होने बताया कि 23 व 24 जुलाई को धरना व 25 व 26 जुलाई को प्रदेश व्यापी हड़ताल करेंगे। प्रदर्शन में एटक, सीटू, इंटक, बीजेएमएम, कल्याण समिति सहित कई संगठनों ने भाग लिया।

और इधर…
बोलरो की टक् कर से विद्युत पॉल टूटे
70 हजार से अधिक का नुकसान
बाड़मेर . शहर के नेहरू नगर स्थित रामूबाई स्कूल के आगे विद्युत पॉल पर लगी दो एलईडी बोलेरो की टक् कर से टूट गई। नगर परिषद विद्युत प्रभारी करनाराम ने बताया कि ओवरब्रिज से सिणधरी चौराहे की तरफ जाने वाले बोलेरो चालक तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए पॉल को टक् कर मार दी।
इससे 70 हजार रुपए के करीब दो एलईडी व पॉल टूट गया। लाईनमैन सवाईसिंह ने बताया कि गनीतम रही की हादसे के समय आसपास लोग नहीं थे। उन्होने बतया कि परिषद को हुए नुकसान के लिए पुलिस में बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा।
सफाईकर्मी भर्ती में जांच की मांग

बाड़मेर. अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के कार्मिकों ने गुरुवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप कर हाल में जारी हुए परिणाम में धांधली का आरोप लगाते हुए पुन: आवेदन जांच की मांग की।
जिलाध्यक्ष गोपालदास डूलगच ने बताया कि ज्ञापन में आवेदन को क्रोस चैक करवाने, अनुभव पत्रों की जांच करने व जन्म प्रमाण पत्रों की जांच कर निष्पक्ष परिणाम जारी करने की मांग की। उन्होने बताया कि समय रहते जांच नहीं हुई तो वाल्मिकी समाज की ओर से धरना प्रदर्शन कर हड़ताल की जाएगी।

Home / Barmer / रोडवेज कर्मियों ने पुतला जलाकर प्रदर्शन किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो