scriptrajasthan election 2018-सिवाना: भायल को दुबारा मौका, नहीं उतारा नया चेहरा | siwana: bhayal again chance, not a new face | Patrika News
बाड़मेर

rajasthan election 2018-सिवाना: भायल को दुबारा मौका, नहीं उतारा नया चेहरा

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेरNov 12, 2018 / 07:15 pm

Mahendra Trivedi

siwana: bhayal again chance, not a new face

siwana: bhayal again chance, not a new face

सिवाना: भायल को दुबारा मौका, नहीं उतारा नया चेहरा
सिवाना . सिवाना में भाजपा ने हमीरङ्क्षसह भायल को दूसरी बार मौका दिया है। 2013 में सिवाना आरक्षित सीट से बाहर हुई तो हमीरङ्क्षसह पहली बार सामान्य सीट से विधायक बने। इस बार टिकट को लेकर दावेदारों में पूर्व विधायक कानसिंह कोटड़ी का नाम भी था। हमीरसिंह सिवाना के ही मूल निवासी है और भाजपा से युवावस्था से जुड़े है। जीताऊ चेहरा, मिलनसार : टिकट की सूची जारी होने के समय विधायक हमीरसिंह भायल सिवाना स्थित अपने आवास पर थे। वहां से कार्यालय पहुंचे तथा कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया।
टिकट मिलते ही पहली बात
जनता और पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा
ज नता के कार्य प्राथमिकता से करवाए। विधायक रहते हुए विधानसभा में क्षेत्र की सर्वाधिक पैरवी की। जनता की उम्मीदों पर पहले भी खरा उतरा हूं और उतरूंगा। पार्टी ने जिस भरोसे के साथ टिकट दिया है, उस अनुरूप मेहनत करूंगा।
प्रत्याशी का ‘आधारÓ
प्रोफेशन: किसान
सोशल मीडिया: कुछ नहीं
पहचान: मिलनसार
राजनीतिक अनुभव: मौजूदा विधायक, पूर्व में भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रहे
कॅरियर का ग्राफ: 2013 में अचानक मिला टिकट और चुनाव जीते
लाइफ स्टाइल: कुर्ता पायजामा
अक्सर यहां मिलते है : सिवाना स्थित आवास
ये भी पढ़े…


सोशल मीडिया पर चुनाव संबधी प्रचार पोस्ट का समय निर्धारित
बाड़मेर . विधानसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता की अवधि के दौरान रात्रि 10 बजे से सुबह 6 बजे तक सोशल मीडिया-एसएमएस, व्हाट्सएप आदि पर चुनाव संबंधी प्रचार पोस्ट पर प्रतिबन्ध लगाया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि निर्वाचन आयोग के 5 सितम्बर 2018 के निर्देश के अनुसरण में यह प्रतिबंध लागू है। उनके मुताबिक विधानसभा चुनाव के दौरान रात्रि 10 से सुबह 6 बजे के मध्य घर-घर जाकर प्रचार करना, एसएमएस व्हाट्सएप कॉल, लाउड स्पीकरों आदि के प्रयोग के माध्यम से प्रचार संबधी क्रियाकलापों पर प्रतिबंध होगा। उन्होंने बताया कि ऐसा नागरिकों की गोपनीयता का सम्मान करने और सामान्य रूप से लोगों के सार्वजनिक जीवन में बाधा उत्पन्न नही हो, इसके लिए भी आवश्यक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो