scriptछात्रों ने महाविद्यालय के मुख्य गेट के आगे दिया धरना | Students protest against the main gate of the college | Patrika News
बाड़मेर

छात्रों ने महाविद्यालय के मुख्य गेट के आगे दिया धरना

बाड़मेर BARMER में मंगलवार को पीजी कॉलेज PG COLLAGE के आगे छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर धरना दिया। छात्रों ने मुख्य गेट को बंद करके नारे बाजी की। छात्रों की मुख्य मांगों में स्थायी प्राचार्य की नियुक्ति प्रमुख मांग है जिसके चलते छात्रों को कई परेशानियां का सामना करना पड़ता है।

बाड़मेरAug 06, 2019 / 06:00 pm

ओमप्रकाश माली

Students protest against the main gate of the college

Students protest against the main gate of the college

छात्रों ने महाविद्यालय के मुख्य गेट के आगे दिया धरना
छात्रों ने जमकर की नारे बाजी
बाड़मेर में मंगलवार को पीजी कॉलेज के आगे छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर धरना दिया। छात्रों ने मुख्य गेट को बंद करके नारे बाजी की। छात्रों की मुख्य मांगों में स्थायी प्राचार्य की नियुक्ति प्रमुख मांग है जिसके चलते छात्रों को कई परेशानियां का सामना करना पड़ता है। दूसरी मांग छात्रावास को शुरु करने की है। गांवों से आने वाले छात्रों को रहने की समस्या आती है। आधे से अधिक पद रिक्त होने के कारण अध्ययन में भी छात्र परेशान हो रहे है। महाविद्यालय में खेल मैदान तो है लेकिन उसकी स्थिति बहुत ही खराब है। छात्रों ने साथ ही नियमित पुस्तकालय अधीक्षक नियुक्त करने की भी मांग की।
छात्रसंघ नेता रायचन्द खांगट, प्रवीणसिंह मीठडी, प्रकाश बाना, मकेश डूडी, जगदीश गोदारा, चम्पालाल जांगिड़ ने धरने को सम्बोधित किया। छात्रों ने कॉलेज का मुख्य गेट बंद करते हुए जम कर नारे बाजी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो