scriptस्वाभिमान रैली: विधायक मानवेंद्र सिंह खुलकर बोले- धैर्य की सीमा खत्म हुई, कमल का फूल, मेरी भूल | Swabhiman rally manvendra singh says kamal ki phool hamari bhool thi | Patrika News
बाड़मेर

स्वाभिमान रैली: विधायक मानवेंद्र सिंह खुलकर बोले- धैर्य की सीमा खत्म हुई, कमल का फूल, मेरी भूल

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बाड़मेरSep 22, 2018 / 06:08 pm

Kamlesh Sharma

manvendra singh
पचपदरा। पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र और शिव विधायक मानवेंद्र सिंह के नेतृत्व में शनिवार को पचपदरा में स्वाभिमान रैली का आयोजन हुआ। रैली में मानवेंद्र सिंह भाजपा के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोला और कहा कि अब उनकी धैर्य की सीमा समाप्त हो गई। अब वे खुलकर बोलेंगे, कमल का फूल, मेरी भूल।
मानवेन्द्र ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में उनके पिता जसवंतसिंह का टिकट नहीं मिलने के बाद उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी का कॉल आया था और उन्होंने कहा था कि मैं कुछ नहीं कर सकता। जयपुर के एक और दिल्ली के दो नेताओं ने यह सब किया है। लोकसभा चुनाव के बाद हर स्तर पर मैने बताया कि किस तरह राजस्थान में गलत हो रहा है। हमें प्रताडऩा सहनी पड़ रही है, लेकिन कहीं से कोई सुनवाई नहीं हुई। आज मेरा धैर्य समाप्त हो गया है।
मानवेंद्र ने कहा कि उन्होंने 4 साल तक हर स्तर पर बात की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अब स्वाभिमान से जुड़े लोग उनका निर्णय तय करेंगे। इस दौरान सभा में मौजूद कुछ लोगों ने कांग्रेस के नारे लगाने लगे। इस दौरान मानवेंद्र कुछ नहीं बोले, बस मुस्कुराते रहे। मानवेंद्र की पत्नी चित्रा सिंह ने भी कहा कि समाज हमारा निर्णय करेगा। यह तय है कि अब बीजेपी में नहीं रहेंगे। रैली में बड़ी संख्या में जसवंत समर्थक शामिल हुए।
इससे पहले भाजपा से नाराज विधायक मानवेन्द्र सिंह की पचपदरा में आयोजित स्वाभिमान रैली में गैंगस्टर रहे आनंदपाल की मां और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पहुंचना चर्चा का विषय बना रहा। रैली में आनंदपाल की मां निर्मला कंवर और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने शामिल होकर मानवेन्द्र सिंह का समर्थन किया। स्वाभिमान रैली में बड़ी संख्या में राजपूत नेता और समाज के लोग एकजुट हुए।

Home / Barmer / स्वाभिमान रैली: विधायक मानवेंद्र सिंह खुलकर बोले- धैर्य की सीमा खत्म हुई, कमल का फूल, मेरी भूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो