scriptसीमा सुरक्षा बल की 50 वाहिनी की ओर से शुरू हुई वॉलीबॉल प्रतियोगिता | The enthusiasm shown in the BSF volleyball competition | Patrika News
बाड़मेर

सीमा सुरक्षा बल की 50 वाहिनी की ओर से शुरू हुई वॉलीबॉल प्रतियोगिता

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेरNov 20, 2018 / 07:21 pm

ओमप्रकाश माली

The enthusiasm shown in the BSF volleyball competition

The enthusiasm shown in the BSF volleyball competition

सीमा सुरक्षा बल की 50 वाहिनी की ओर से शुरू हुई वॉलीबॉल प्रतियोगिता
सीमांत ग्रामीणों व जवानों का गहरा नाता

चौहटन . केलनोर उच्च माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत दो दिवसीय अंतर विद्यालय बॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इसमें 50वाहिनी की ओर से वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।
कार्यक्रम की शुरुआत 50वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के कमांडेंट नरेश चतुर्वेदी ने की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सीमांत क्षेत्र के ग्रामीणों व सरहद की सुरक्षा में लगे जवानों का गहरा नाता है। एक दूसरे की तकलीफों सहित सरहद की रक्षा की जिम्मेदारी भी एक दूसरे के सहयोग से ही निभा पा रहे हैं। शुरू हुई वॉलीबॉल प्रतियोगिता में सीमावर्ती गांवों की कुल नौ विद्यालयों की टीमों ने शिरकत की। एस.के.टी., बी.के.डी., नवातला, शोभाला, गुमाने का तला, मिठडाउ, रमजान की गफन और भभूते की ढाणी स्कूलों ने भाग लिया।
चतुर्वेदी ने खेलों के महत्व व सीमावर्ती गांव में खेलों के उत्थान के लिए योजनाओं के बारे में भी बताया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच मंगलवार को सुबह दस बजे होगा। उसके बाद समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सेक्टर हेड क्वार्टर मुख्यालय सीमा सुरक्षा बल के महानिरीक्षक पुरस्कार वितरण करेंगे।
ये भी पढ़े…

नोसर विद्यालय के दो खिलाड़ी राज्य स्तर पर प्रथम
सिणधरी . राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर की ओर से आयोजित विधिक सेवा दिवस पर विधिक जागरूकता कार्यक्रम की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हुई। इसमें दो छात्रों ने प्रथम स्थान हासिल कर राज्य स्तर पर विद्यालय का नाम रोशन किया।
प्रधानाचार्य जवाहरलाल सोनेल ने बताया कि प्रतियोगिता में राउमावि नोसर में कक्षा 12वीं के छात्र सवाईसिंह व 9वीं के छात्र स्वरूपपाल सिंह ने राज्य स्तरीय कैरम बोर्ड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया। इस पर विद्यालय प्रशासन की ओर से खुशी मनाई।

Home / Barmer / सीमा सुरक्षा बल की 50 वाहिनी की ओर से शुरू हुई वॉलीबॉल प्रतियोगिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो