scriptयुवक ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा यह, पढ़कर आपकी आँखों में भी आ जाएंगे आंसू | The young man committed suicide Written in suicide note | Patrika News
बाड़मेर

युवक ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा यह, पढ़कर आपकी आँखों में भी आ जाएंगे आंसू

– युवक ने फंदा लगाकर दी जान- मृतक के पास मिला सुसाइड नोट

बाड़मेरJan 02, 2018 / 09:09 am

भवानी सिंह

 young man ,suicide

The young man committed suicide Written in suicide note

बाड़मेर. मां तेरा कर्ज चुका नहीं पाया हूं…माफ करना! मैं आत्महत्या कर रहा हूं। महज यह शब्द एक कागज के टुकड़े पर लिखने के बाद शहर के महावीर नगर में रहने वाले इकलोते बेटे ने सोमवार को फंदा लगाकर ईहलीला समाप्त कर ली। पुलिस को जांच पड़ताल में मृतक युवक पास से सुसाइड नोट मिला है।
शहर कोतवाल अमरसिंह रतनु ने बताया कि महावीर नगर निवासी दीपक (28) पुत्र अशोककुमार सिंधी ने अपने मकान में पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। युवक के पास एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें कुछ हिसाब-किताब दर्शाया गया है। जिसमें कुछ नाम भी लिखे गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
सुसाइड नोट में लिखा- मेरा मकान बहनों को देना
मृतक इकलौता पुत्र था, शहर में ठेला लगाकर मजदूरी करता है। मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मां तेरा कर्ज चुका नहीं पाया हूं। माफ करना। नोट में उसने कुछ लोगों के नाम भी लिखे हंै कि इनसे मैंने ब्याज पर पैसे लिए हैं। चुकाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं हैं। इसलिए अपने पूरे होश हवास में आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे बाद मकान मेरी बहनों का होगा। नोट में लिखा कि मेरी जेब में रखे रुपए दूध वाले को देना है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। युवक के पास एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें कुछ हिसाब-किताब दर्शाया गया है। जिसमें कुछ नाम भी लिखे गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।नोट में उसने कुछ लोगों के नाम भी लिखे हंै कि इनसे मैंने ब्याज पर पैसे लिए हैं। चुकाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं हैं। इसलिए अपने पूरे होश हवास में आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे बाद मकान मेरी बहनों का होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो