scriptबाड़मेर से गंगानगर तक होती थी नशीली दवाओं की आपूर्ति | There was a supply of drugs from Barmer to Ganganagar | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर से गंगानगर तक होती थी नशीली दवाओं की आपूर्ति

-मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई में मिला था प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा-दुकान का नहीं मिला लाइसेंस, 8 माह से बेच रहे थे नशीली दवाइयां

बाड़मेरOct 11, 2019 / 06:08 pm

Moola Ram

 drugs

drugs

रामजी का गोल. (बाड़मेर). बाड़मेर जिले के रामजी का गोल कस्बे में मेडिकल स्टोर की आड़ में नशीली दवा बेचने का सिलसिला पिछले आठ महीने से चल रहा था। पुलिस व औषधि नियंत्रण अधिकारियों ने गुरुवार को खुलासा किया कि मेडिकल स्टोर से नशीली व प्रतिबंधित दवाइयां गंगानगर तक भेजी जा रही थी।
इसके पुख्ता सबूत मिले हैं। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने बुधवार को कस्बे के एक मेडिकल स्टोर पर दबिश देकर बड़ी मात्रा में नशीली व प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा जब्त किया था।

औषधि नियंत्रण अधिकारियों व पुलिस की ओर से दूसरे दिन गुरुवार को मेडिकल स्टोर की जांच के दौरान गंगानगर जिले तक नशीली दवाओं की आपूर्ति के कागजात व हिसाब-किताब मिला।
औषधि नियंत्रण अधिकारी दिनेश कुमार सुथार ने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालक प्रकाश पुत्र हनुमानराम जाट निवासी डबोई व श्रवण पुत्र हनुमानराम बिश्नोई निवासी पनल की बेरी दोनों गंगानगर तक नशीली दवाइयां भेज रहे थे। बीते 8 माह से नशीली दवाइयां बेचने के लिए अवैध दुकान संचालित की जा रही थी।
30 हजार की नशीली दवाइयां जब्त

टीम ने लगातार दूसरे दिन मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई करते हुए दो कर्टन दवाइयां व अन्य सामान बरामद किया है। इसकी कीमत करीब 30 हजार रुपए आंकी गई है।
दवा की गुणवत्ता पर संदेह को लेकर सैंपल भी लिए गए हैं। टीम को तलाशी में होलसेल डीलर की जानकारी के अलावा अन्य पर्चियां भी मिली है। फर्म मालिक श्रवण कुमार के दस्तावेज जब्त किए हैं। पुलिस टीम दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो